Placeholder canvas

Bigg Boss 17: क्या बिग बॉस 17 में नजर आयेंगे एल्विश यादव? यूट्यूबर ने अपनी एंट्री को लेकर दिया ये हिंट

Bigg Boss 17: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव को शायद कोई ऐसा हो जो न जानता हो। उनकी उम्र महज 26 साल है। लेकिन उनकी पापुलैरिटी बड़े-बड़े सितारों से भी ज्यादा है और बहुत ही पॉपुलर हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। वहीं उनका एक शब्द जो बिग बॉस बहुत बहुत वायरल हुआ बहुत था सिस्टम।

उन्हें सिस्टम के नाम से भी अब जाना जाने लगा है। पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव  बिग बॉस शो ओटीटी के विनर बनते ही उनकी लॉटरी लग गई। वहीं अब वह बिग बॉस 17 में भी नजर आ सकते हैं।

एल्विश ने बिग बॉस 17 में एंट्री करने का दिया हिंट

एल्विश यादव ने एक ब्लॉग डाला जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मजे करते नजर आए। उनके दोस्तों ने मजाक में कहा कि उन्हें अब एक और नई कर खरीद लेनी चाहिए जिसके बाद एल्विश ने कहा कि अब वह बिग बॉस 17 के बारे में सोच रहे हैं।

वह घर के अंदर गए बहुत ही पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे और वह बिग बॉस की हिस्ट्री में ये पहली बार हुआ कि जब कोई वाइल्ड कार्ड बिग बॉस की ट्रॉफी अपने साथ लेकर गया।

एल्विश ने फैंस से मांगा सजेशन

बता दें कि एल्विश ने कहा कि घर के बाहर निकल कर पता चला कि मेरे इतने फैन हैं। एल्विश ने कहा कि अगर बिग बॉस 17 के लिए उनसे कांटेक्ट किया जाता है तो उन्हें क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि पब्लिक बताएगी कि क्या करना चाहिए।

बता दें कि बिग बॉस के घर में फैंस उन्हें दोबारा देखना चाहते हैं या नहीं इसके बारे में एल्विश यादव ने फैंस पर यह सारी बातें छोड़ दी हैं। उन्होंने घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की और देखते  ही देखते सबके चहेते बन गए। और ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें-सारा अली खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोली- ‘अभी बंद करो ये सब, नहीं तो…