Placeholder canvas

द कपिल शर्मा शो से दूर अब ऐसी हो गई है सुनील ग्रोवर की हालत, जीवनयापन के लिए बेंच रहे हैं सब्जी, लोगों ने कहा, कपिल ने….

जैसे ही सुनील ग्रोवर का नाम आता है लोगों के दिलों दिमाग में गुत्थी के एंटरटेनमेंट की यादें तरोजताजा हो जाती हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर एक बहुत ही शानदार एक्टर हैं साथ ही वह बहुत बड़े कॉमेडियन भी हैं और उन्होंने कपिल शर्मा के शो में बहुत समय तक काम किया, लेकिन विवाद के बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया। वह शो में गुत्थी और डॉ.गुलाटी की कैरेक्टर में काफी पापुलैरिटी बटोरी थी।

बता दें कि सोशल मीडिया पर सुनील बहुत एक्टिव रहते हैं और कई वीडियो शेयर कर फैंस को एंटरटेन करते हैं। वहीं उन्होंने एक वीडियो शेयर किया, जिसको देखकर हर कोई हैरान है।

सुनील ग्रोवर बेच रहे सब्जी

बता दें कि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सुनील सब्जी वाले गेटअप में नजर आए और उन्होंने लहसुन का ढेर लगाया हुआ है और उसे बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

उनकी हालत बहुत ही खराब दिख रही है। सुनील ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन ने लिखा हमारे आचार्य का वीडियो देखते देखते वायरल हो गया। यूजर्स इस पर कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा भाई लहसुन बेच कर करोड़पति बनने का इरादा लगता है आपका।

वहीं दूसरे ने लिखा कि कपिल शर्मा ज्वाइन कर लो सब सही हो जाएगा, तो तीसरे योजना लिखा मेरी दुकान हड़प लिया। वहीं पहली बार नहीं है जब वह कुछ ऐसे वीडियो शेयर कर रहे हैं। वह हमेशा ही ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं। कभी प्याज तो कभी सब्जी बेचते नजर आए। वहीं कभी दूध बेचते नजर आए।

वर्क फ्रंट

सुनील ग्रोवर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखरी बार फिल्म अलविदा में पंडित जी के रूप में नजर आए थे। वह जल्द ही शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म की रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं द कपिल शर्मा शो में उन्हें बहुत पसंद किया जाता था।

ये भी पढ़ें-सारा अली खान का पैपराजी पर फूटा गुस्सा, बोली- ‘अभी बंद करो ये सब, नहीं तो…