Placeholder canvas

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: डेढ़ करोड़ की चेन, 80 हजार के जूते, इतने अमीरचंद हैं बस्ती के रहने वाले ‘Bigg Boss16 के विनर एमसी स्टैन

बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के विनर बने रैपर एमसी स्टैन (mc stan) की उम्र 23 साल है और वह एक बस्ती के रहने वाले हैं। लेकिन उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर यह साबित कर दिया कि कोई कहीं से भी आए लेकिन उसका हुनर मायने रखता है। जबसे एमसी स्टैन बिग बॉस के घर में आए थे। तब से वह लगातार बाहर जाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनके दोस्त शिव ठाकरे और सलमान खान ने उन्हें बहुत समझाया जिसके बाद घर में रहने के लिए तैयार हुए। लेकिन उसके पहले वह घर में बहुत रोए। उदास हुए डिप्रेशन में गये।

उन्होंने वॉलंटरी एग्जिट लेने का भी डिसीजन लिया, लेकिन शो के कुछ हफ्ते बीत जाने के बाद वह घर में रहने लगे और बहुत ही ज्यादा फैंस के क्लोज आ गये।

Mc Stan ने ट्रॉफी किया अपने नाम

बता दें कि बिग बॉस के 16 में सीजन के विनर एमसी स्टैंन बने। भले ही औरो के मुकाबले उनका इंवॉल्वमेंट घर में काफी कम रहा। लेकिन  उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से वह बिग बॉस 16 के विनर बन गए। उन्हें बार-बार घर में निशाना बनाया गया लेकिन फिर भी वह छाए रहे।

 इन वजहों से सुर्खियों में रहे स्टैन

बता दें कि वह लगातार विवादों से घिरे रहे अपने पॉपुलर स्लैंग्स भाषा और लड़ाइयों की वजह से बिग बॉस में उनकी टीआरपी हाई थी। भले घर में अपनी इंवॉल्वमेंट नहीं दिखाते थे लेकिन उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी।

उनके फैंस ने भारी वोट देकर ना सिर्फ उन्हें के घर अंदर बनाए रखा, बल्कि उनको विनर भी बनाया। वह मंडली का हिस्सा थे और देखते ही देखते वह लोगों के दिलों की धड़कन बन गए।

एमसी स्टैन का नेटवर्थ

बता दे कि एमसी स्टैन की लग्जरी एक्कसरी ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। उन्होंने डेढ़ करोड़ की चेन 80 हजार के जूते को फ्लांट किया और लग्जरी आउफिट में नजर आए। खबरों की मानें तो स्टैन के पास 16 करोड़ की संपत्ति है। वह अपने कॉनसर्ट के लिए बहुत तगड़ी फीस लेते हैं।

ALSO READ: सौंदर्या शर्मा ने बिग बॉस के घर में खूब लड़ाया इश्क, अब हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट, शहनाज गिल के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर