Soundarya Sharma Bigg Boss 16

बिग बॉस 16 की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा ( Soundarya Sharma) अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती की वजह से पूरे सीजन में छाई रहीं। भले ही वह फिनाले तक नहीं पहुंच पाए और घर से बेघर हो गई। वह बिग बॉस 16 में टॉप 8 में अपनी जगह नहीं बना पाई और शो से बाहर हो गई। लेकिन वह अपने ग्लैमरस लुक और खूबसूरती की वजह से छाई रही। वहीं घर के अंदर सौंदर्या की दोस्त अर्चना उन्हें काफी याद करती हैं, लेकिन घर से बाहर आते ही सौंदर्या ने अपना और बोल्ड लुक अपने फैंस के सामने दिखाया।

सौंदर्या शर्मा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

बता दें कि बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा ने ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है और उसको उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें बहुत ही गॉर्जियस लग रही थीं। फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 डार्क ब्लू कलर के आउटफिट में ढाया कहर

बता दें कि सौंदर्या शर्मा ने डार्क ब्लू कलर के आउटफिट में फोटो शूट करवाया था और उन्होंने अपने ओपन हेयर रखे थे। उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए पर्ल ज्वेलरी कैरी किया था। जिसमें वह बिजली गिराती नजर आई।

इस फोटोशूट को शेयर कर सौंदर्या ने कैप्शन में लिखा कशमकश जिस पर उनके फैंस उनसे यह सवाल कर रहे हैं कि आखिर वह कौन सी कशमकश में फंस गई है।

 गौतम से बात करने की फैंस दे रहे सलाह

बता दें कि बिग बॉस 16 के घर के अंदर सौंदर्या शर्मा और गौतम के बीच प्यार की खबरें सामने आ रही थी। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था घर से बाहर आने के बाद फैंस ने सौंदर्या को कहा कि प्लीज गौतम को कॉल करने की सलाह दे रहे हैं।

एक फैंन ने लिखा प्लीज मैम आप गौतम को कॉल कर लीजिए हो सकता है कि बिग बॉस में आपके एक्शन की वजह से वह अपसेट हों।

 साजिद खान की फिल्म में नजर आएंगी सौंदर्या

बता दें कि साजिद खान भी बिग बॉस16 के कंटेस्टेंट रहे हैं और वह जल्दी अपनी फिल्म में सौंदर्य शर्मा को एक गाने में लेगें। अभी उस गाने का टाइटल सामने नहीं आया है, लेकिन असल में शहनाज गिल लीड एक्ट्रेस होंगी और यह फिल्म अप्रैल के महीने में आने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें-3-0 से न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज जीतते ही हार्दिक पंड्या के अंदर आया घमंड, खुद की धोनी से तुलना करते हुए बोल गये ये बड़ी बात

Published on February 3, 2023 4:59 pm