Placeholder canvas

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 नहीं जीतने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने खोले अंदर के राज, दिया ये शॉकिंग जवाब

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)  बहुत ही ज्यादा पॉपुलर रहा। 16 वें सीजन को इतना पसंद किया जाने लगा कि यह शो एक्सटेंड हो गया। और दर्शकों की पहला पसंद बन गया। इस सीजन में टीना दत्ता और शालीन भनोट (Tina Dutta and Shaleen Bhanot) के बीच खुब तीखी नोकझोंक देखने को मिली तो वहीं अर्चना गौतम(Archana Gautam) ने भी शो में अहम भागीदारी निभाई। लेकिन शो के फिनाले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई।

प्रियंका चाहर चौधरी टॉप 3 में ही पहुंच पाई। वह अपनी जगह टॉप 2 में नहीं बना पाईं। बिग बॉस सबसे कंट्रोवर्शियल शो है। यह शो 4 महीने से चल रहा था और कंटेस्टेंट  ने शो को जीतने के लिए अपना जान लगा दिया था।

फिनाले में टॉप फाइव कंटेसेटेंट पहुंचे, जिसमें से शालीन और अर्चना पहले ही बाहर हो चुके थे। इसके बाद एक शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ और प्रियंका चौधरी एलिमिनेट हो गईं।

एमसी स्टैन बनें विनर

इस सीजन में घर के अंदर मंडली चलती और मंडली के सदस्य और रैपर एमसी स्टैन ही शे के विनर बनें। प्रियंका को बिग बॉस 16 कै विनर के रूप में देखा जा रहा था। लेकिन प्रियंका एलिमिनेट हो गईं। जिससे उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा। उनसे पहले ही शालीन भनोट और अर्चना गौतम घर के बाहर हो गए थे।

उसके बाद प्रियंका भी बाहर हो गईं। प्रियंका चौधरी को बहुत ही स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा था और खबरों की माने तो वह विनर भी बन सकती थी, लेकिन हैरानी तब हुई जब उनका एविक्शन हो गया।

टॉप टू में रहे मंडली के लोग

बिग बॉस 16 में मंडली के दो कंटेस्टेंट टॉप टू में पहुंचे। जिसमें शिव ठाकरे और एमसी स्टैंन जैसे-जैसे फिनाले आगे बढ़ता चला गया। एमसी स्टैंन की पॉपलैरिटी बढती चली गई और वो बिग बॉस 16 के विनर बन गये। वहीं बिग बॉस मराठी जीत चुके शिव ठाकरे दूसरे रनअरप रहे।

ALSO READ: Bigg Boss 16 Winner MC Stan: डेढ़ करोड़ की चेन, 80 हजार के जूते, इतने अमीरचंद हैं बस्ती के रहने वाले ‘Bigg Boss16 के विनर एमसी स्टैन