Placeholder canvas

Bigg Boss 16 Winner:शिव ठाकरे को पीछे छोड़ एमसी स्टैन बने बिग बॉस 16 के विनर, जानिए कितनी मिली ईनाम राशि

बिग बॉस 16  (BIGG BOSS 16)  का 12 फरवरी को फिनाले हो गया। और बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन(mc stan) बनें। वही दर्शकों को उम्मीद थी कि बिग बॉस 16 की विनर प्रियंका बनेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ एमसी स्टैन बिग बॉस के विनर के तौर पर चुने गए। उन्हें बिग बॉस की खूबसूरत ट्रॉफी के साथ ही साथ 31 लाख 80 हजार रुपए और ग्रैंड i10  कार इनाम के रूप में मिला।

बिग बॉस 16 में उनकी पॉपुलर टीवी में बहुत ज्यादा बढ़ोतरी हुई और वह दर्शकों की फेवरेट कंटेस्टेंट बन गये। शो जब स्टार्ट हुआ तब उनका मन नहीं लगता था। वह बिग बॉस के घर में रहना भी नहीं चाहते थे और वह बाकी कंटेस्टेंट के साथ घुलमिल भी नहीं पा रहे थे। लेकिन सलमान खान की बातों से इंस्पायर होकर वह घर में रहने के लिए तैयार हो गये। और आखिरकार विनर बनकर निकले।

 शिव ठाकरे रहे रनरअप

बता दें कि शिव ठाकरे का जन्म 9 सितंबर 1889 को महाराष्ट्र के अमरावती में हुआ था तब वहां दूध बेचकर अखबार बेच कर अपना गुजारा करते थे। वह एक कोरियोग्राफर हैं। शिव को रोडिज से काफी फेमस हुए।

प्रियंका चाहर चौधरी के विनर बनने की थी उम्मीद

दर्शकों को उम्मीद थी कि प्रियंका  चौधरी बिग बॉस 16 की विनर होंगी। लेकिन एमसी स्टैन बिग बॉस का ताज को अपने नाम किया। और प्रियंका तीसरे पायदान पर रहीं। प्रियंका को असली पहचान उड़ारिया सीरियल से मिली। लोगों को अंकित के साथ उनकी जोड़ी बहुत पसंद आती है।

प्रियंका का जन्म जयपुर में 13 अगस्त 1996 में हुआ। वह 26 साल की है और अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद मुंबई में आकर मॉडलिंग करने लगे। खबरों की माने तो प्रियंका ने 2019 में 3G गाली गलौज नाम के एक एडल्ट फिल्म भी नजर आई थी। जिसमें उन्होंने डबल मीनिंग वाले खूब डायलॉग बोले थे।

वहीं जब फिनाले के मंच पर प्रियंका से पूछा गया कि वह सलमान खान के साथ शादी करना चाहेंगी या फिल्म तब उन्होंने कहा था कि वह फिल्म पहले करेंगी, शादी तो बाद में भी हो जाएगी।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss16: शालीन भनोट ने खतरों के खिलाड़ी शो को किया मना, रोहित शेट्टी के मुंह पर ही बोल दी ये बड़ी बात