Placeholder canvas

Bigg Boss16: शालीन भनोट ने खतरों के खिलाड़ी शो को किया मना, रोहित शेट्टी के मुंह पर ही बोल दी ये बड़ी बात

by Avantika
ROHIT SHETTY KHATRO KE KHILADI

12 फरवरी को बिग बॉस(Big Boss 16) का फिनाले है। ऐसे में पूरे सीजन घर के अंदर कोई ना कोई सेलिब्रिटी आता रहा है और बहुत सारे कंटेस्टेंट को कास्ट भी करके गया है। ऐसे ही कुछ हुआ जब रोहित शेट्टी) Rohit Shetty) घर के अंदर आए और उन्होंने एक टास्क के जरिए कंटेस्टेंट को परखा।

उन्होंने टास्क में कहा था कि जो भी इस टास्क को पार कर लेगा उसे खतरों के खिलाड़ी 13 (Khatron Ke Khiladi 13)  में एंट्री मिलेगी। इस टास्क में शालिन ने खतरों के खिलाड़ी का टिकट जीता। बता दें कि प्रियंका और शालीन के बीच में टास्क दिया गया था, जिसमें शालिन विनर बने।

शालीन भनोट ने खतरों के खिलाड़ी शो को किया मना

बता दें कि रोहित शेट्टी के टास्क में शालीन भनोट जीते, क्योंकि रोहित शेट्टी ने कहा था कि जो  को कोई इस टास्क को जीतेगा उसको सीधे-सीधे खतरों के खिलाड़ी में एंट्री मिल जाएगी। लेकिन शालीन ने रोहित शेट्टी को इस शो के लिए मना कर दिया और उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्मों में काम करना है।

वहीं शालीन ने रोहित के सामने अपने डर का इजहार किया। उन्होंने कहा कि

“शो में गिरगिट, सांप, छिपकली से उन्हें फोबिया है और यह जो कभी वह नहीं कर पाएंगे। उन्हें बहुत डर लगता है।”

12 फरवरी को मिलेगा बिग बॉस 16 का विनर

बिग बॉस 16 ने खूब धूम मचाई और अब 12 फरवरी को फिनाले है। जिसमें फाइनल टॉप फाइव कंटेस्टेंट शालीन भनोट, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टैन हैं। वहीं खबरों की माने तो प्रियंका चाहर चौधरी इस विनर हो सकती हैं। लेकिन अब तो यह उसी दिन मालूम चलेगा कि आखिर बिग बॉस का ताज किसके सिर पर सजने वाला है।

वहीं खबरों के मुताबिक प्रियंका ही बिग बॉस 16 की विनर होंगी। बीबी 16 का सीजन बहुत ही खास रहा क्योंकि बिग बॉस सीजन में बहुत एक्टिव दिखे और कंटेस्टेंट के साथ भी बॉस भी खेलते नजर आए।

ये भी पढ़ें-पहला टेस्ट जीतने के बाद भारत के लिए आई बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, जानिए वजह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00