Placeholder canvas

Bigg Boss 16: गोरी नगोरी को गंवार कहने पर कटा हंगामा, दो गुटों में बटा घर, ये कंटेस्टेंट होंगे बिग बॉस के घर से बाहर

by Avantika
गोरी नगोरी को गंवार कहने पर कटा हंगामा, दो गुटों में बटा घर, ये कंटेस्टेंट होंगे बिग बॉस के घर से बाहर

बिग बॉस का 16 वां (Bigg Boss 16)सीजन धमाल मचा रहा है।मंगलवार का एपिसोड एक्शन और ड्रामा से भरपूर रहा। घर के लोगों को नया कप्तान मिल गया। अब घर के नए कप्तान गौतम के ऊपर बहुत सी जिम्मेदारी आ गई है। और साथ ही साथ उनके पास पावर्स भी आ गए हैं। जिसका फायदा गौतम उठा रहे हैं।

वहीं सब के बीच घर में लव ट्रायंगल भी देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ घर वालों का झगड़ा भी जोरों शोरों से चल रहा है। क्योंकि गोरी नागोरी को गंवार कहा गया था। इसको लेकर बवाल बड़ा बवाल खड़ा हुआ है।

कैप्टन गौतम ने टीना को किया नॉमिनेट

बता दें कि बिग बॉस ने गौतम को कन्फेशन रूम में बुलाकर चार लोगों को नॉमिनेट करने के लिए कहा। जिसको देखते हुए गौतम ने ना आव देखा ना ताव और सीधा सीधा टीना दत्ता को नॉमिनेट कर दिया।

टीना ने शालीन से कहा था कि जो भी करना है करो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। इस हफ्ते स्टैन, गोरी, सृजिता टीना और साली नॉमिनीनेटेड हैं। बता दें कि शालीन को बिग बॉस ने खुद नॉमिनेट किया था।

गोरी को गंवार कहना पड़ा महंगा

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे के पर्सनल लाइफ में घुसते हैं और उन्हें कमेंट करते हैं। ऐसा ही कुछ मंगलवार के एपिसोड में देखने को मिला। इस एपिसोड में गोरी और सृजिता की फाइट सुर्खियों में रही।

सृजिता ने गोरी को गंवार कहा जिसके बाद सुंबुल तौकीर बीच में कूद पड़ी और देखते ही देखते पूरा घर अखाड़ा बन गया। एक तरफ लोग गोरी को सपोर्ट कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ से सृजिता का पक्ष रख रहे थे।

एटीट्यूड में दिखे शालीन

बता दें कि शालीन बिग बॉस के घर में काफी एटीट्यूड में नजर आ रहे हैं। उन्होंने जमकर लड़ाई भी की और उनकी तबीयत खराब हो गई। जिसके बाद बिग बॉस ने घर के अंदर एक डॉक्टर भेजा उसके साथ भी शालीन ने बदतमीजी की और कहा कि जाकर बिग बॉस की टीम को समझाइए कि उनकी डाइट क्या है। वहीं खाने की टेबल पर अर्चना और सौंदर्या लड़ते नजर आए।

 बिग बॉस के घर में अब्दु हैं बेहद कूल

बता दें कि बिग बॉस के हाउस में अगर सब से कोई कुल है तो वह है अब्दू। वहीं कैप्टन बनते ही गौतम का भी गुस्सा नजर आने लगा है। कैप्टन बनने के बाद वह कई बार अपना आप खोते दिखे। वहीं टीना दत्ता हमेशा अब्दु के करीब रहने की कोशिश करती हैं । उन्होंने अब्दु को हग किया और उन्होंने भी टीना को हग किया।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss16: बिग बॉस में 17 साल की एक्ट्रेस का आया 21 साल बड़े एक्टर पर दिल, बढ़ने लगीं हैं नजदीकियां

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00