Placeholder canvas

Bigg Boss16: बिग बॉस में 17 साल की एक्ट्रेस का आया 21 साल बड़े एक्टर पर दिल, बढ़ने लगीं हैं नजदीकियां

हर सीजन की तरह बिग बॉस का 16वां सीजन भी धमाल मचा रहा है। अभी कंटेस्टेंट को घर में आकर सिर्फ एक हफ्ता ही हुआ है और उनके बीच घमासान जारी है। हर रोज किसी ने किसी बात को लेकर इन सबके बीच में तू तू मैं मै होता नजर आ रहा है। इस तु-तु मैं-मैं के बीच एक लव स्टोरी भी सामने आ रही है। इस लव स्टोरी को देखकर दर्शक अपना माथा पीट रहे हैं। क्योंकि जो लव स्टोरी सामने आ रही है उसमें एजगैप बहुत ज्यादा है।

हम बात कर रहे हैं शालीन भनोट और सुंबुल खान की। सुंबुल और शालीन के प्यार को बिग बॉस 16 देख रहे हैं। इमली में लीड रोल प्ले करने वाली सुंबुल को लोग काफी पसंद करते थे। बिग बॉस के घर में जब से आई है लोगों को कुछ खास प्रभावित नहीं कर पा रही हैं। लेकिन उन्होंने अपने पापा के लिखे रैप को गाकर दर्शकों को एक अपना अलग अंदाज दिखाया। लेकिन अब इनका लव कनेक्शन चर्चा में है। दर्शकों को शालीन और संभल की नज़दीकियां रास नहीं आ रही है इसलिए लोग जमकर तेरे खरी-खोटी सुना रहे हैं।

 सुंबुल हुईं प्यार में पागल

बता दें कि सुंबुल खान के फैंस उनके इस हरकत से काफी परेशान है और नाराज भी हैं। फैंस और दर्शक चाहते हैं कि वह गेम को अच्छे से खेलें। हाल ही में शेखर सुमन भी शो में आए थे और उन्होंने सुंबुल को अकेले खेलने के लिए कहा था। लेकिन सुंबुल पर जैसे शालीन के इश्क का भूत सवार हो गया वह किसी की नहीं सुन रही हैं।

 शालिनी और सुंबुल के बीच है उम्र का फासला

बता दें कि शालीन और सुंबुल की उम्र में 21 साल का फासला है। सुंबुल अभी 18 साल की भी नहीं हुई है जबकि शालीन 38 साल के हो चुके हैं। और वो तलाक भी ले चुके हैं उनके ऊपर उनकी वाइफ के साथ मारपीट करने का भी आरोप लग चुका है। अब देखना होगा कि सुंबुल के सिर से शालीन के प्यार का भूत कब उतरता है।

ये भी पढ़ें-Bigg Boss 16: इमली से लेकर साजिद खान तक कौन है बिग बॉस 16 का सबसे महंगा और सस्ता कंटस्टेंट, जानिए सबकी फीस