Placeholder canvas

Mirzapur 3: फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, जल्द ही गोलू गुप्ता और गुड्डू भैया से कालीन भैया लेंगे मुन्ना त्रिपाठी की मौत का बदला

by Avantika
Mirzapur 3

Mirzapur 3: ओटीटी पर आई मशहूर वेब सीरीज मिर्जापुर लोगों को खूब ज्यादा पसंद आई थी। वहीं अब फैंस उसके तीसरे सीजन मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस के दिमाग में कई सवाल आ रहे हैं कि आखिर कैसे गुड्डू भैया और गोलू अपना बदला लेंगे। क्या दोनों अपना बदला ले पाएंगे या हार जायेंगे? कालीन भैया का आखिर क्या होता है?

क्या मुन्ना भैया अभी भी जिंदा हैं? ऐसे ही तमाम सवालों को लेकर फैंस वेब सीरीज के इंतजार में उत्साहित हैं। तो चलिए आज हम आपको वेब सीरीज के रिलीज को लेकर एक खुशखबरी बताते हैं।

जानिए कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3

आपको बता दें कि मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) की शूटिंग काफी समय से चल रही है। वहीं इसकी शूटिंग जल्द ही खत्म होने की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) की रिलीज डेट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आईं है।

दरअसल, खबरों की मानें तो मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि इसे अगले साल 2023 में अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

ALSO READ – मिर्जापुर के कालीन भैया उर्फ पंकज त्रिपाठी की बेटी है काफी खूबसूरत, आशी की बोल्डनेस के आगे फेल हैं उर्वशी रौतेला

इस वजह से शूटिंग में हुई देरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वेब सीरीज इसी साल रिलीज होनी थी। लेकिन शूटिंग के दौरान मुंबई में भारी बारिश के चलते कई बार शूटिंग कैंसल कर दी गई। जिसके चलते शूटिंग में समय लग रहा है। वहीं आपको बता दें कि इस बार के सीजन में हाई ऑक्टेन ड्रामा देखने को मिलेगा।

शूटिंग की वायरल वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार गुड्डू भैया का रूप और भी ज्यादा खूंखार नजर आने वाला है। वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर अली फजल ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वह एक अखाड़े में खूब पसीना बहाते दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा खास बात यह है कि मुंबई के मलाड में शूटिंग के लिए कालीन भैया का घर रीक्रिएट किया गया है। जहां कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी शूट करेंगे।

ALSO READ – Mirzapur 3 की कहानी हुई लीक, जेल जायेंगे गुड्डू पंडित, कालीन भैया का ये होगा रोल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00