Placeholder canvas

Big boss 15 की विजेता बनी तेजस्वी प्रकाश, ट्रॉफी के साथ जानिए क्या-क्या मिला, जो अब तक के विजेता को नहीं मिला था

by Maitree Srivastava
TEJASSWAI PRAKASH

सीजन कोई भी हो बिग बॉस  के फैंस की कोई कमी नहीं है। फैंस का साथ मिलते-मिलते आज बिग बॉस ने अपना पंद्रहवां सीज़न पूरा कर लिया है। फैंस की वोटिंग के आधार पर तीन फाइनलिस्ट सेलेक्ट हुए, जिसमे प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) थे। सभी को लग रहा था कि करण या प्रतीक ही इस ट्रॉफी को घर ले जाएंगे लेकिन बाज़ी मार ली तेजस्वी प्रकाश ने। फर्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सेहजपाल जबकि टॉप 3 में इनके साथ रहे करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

शमिता शेट्टी भी थीं एक परफेक्ट रनर अप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टॉप थ्री में पहुंचने वाले प्रतीक, तेजस्वी और करण के साथ-साथ शमिता भी पूरे शो में विनर की जगह हथियाने वाली स्ट्रॉन्ग कंटस्टेंट में से एक थीं, लेकिन लास्ट में आते आते शमिता को टॉप थ्री से बाहर होना पड़ा। जबकि टॉप फोर में भी वो नज़र आईं थीं। आपको बता दें प्रतीक सेहजपाल (Pratik Sehajpal) ने भी इस दौरान एक लंबा वक्त शो में बिताया, वो बिग बॉस 15 से पहले बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का भी हिस्सा थे, जहां भी उन्होंने काफी जबरदस्त खेल खेला और उनका वही अंदाज बिग बॉस 15 में भी देखने को मिला।

तेजस्वी और करण कुंद्रा की रही सुपरहिट जोड़ी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस का कोई भी सीज़न हो हर सीज़न में एक जोड़ी ऐसी हो ही जाती है जो सबके दिलों पर राज कर लेती है और लास्ट में जोड़ी में से ही कोई एक विनर का खिताब ले जाता है, लेकिन पब्लिसिटी हो या शो के टीआरपी की ऐसी ही जोड़ी से शो को वो मुकाम मिलता है। यही हाल गौहर खान के विनर बनने के वक़्त भी था। इस बार भी करण पीछे रह गए और तेजस्वी ने बाज़ी मार ली।

ALSO READ: रामायण के राम की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

इनाम में मिले तेजस्वी को इतने रुपए

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

खतरों के खिलाड़ी की कंटस्टेंट रह चुकी तेजस्वी प्रकाश के करियर की शुरुआत तो अब हुई है।  तेजस्वी प्रकाश अब एकता कपूर के शो नागिन 6 की नागिन भी बन गई हैं। जी हां..उन्हें ये शो ऑफर हुआ है और इसका ऑफिशियल ऐलान भी बिग बॉस 15 के मंच से ही कर दिया गया, नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस होंगी तेजस्वी प्रकाश. बिग बॉस का शो जीतने पर तेजस्वी के 40 लाख रुपए और ट्रॉफी भी मिली है. और अब घर से बाहर आने के बाद वो जल्द ही नागिन 6 की शूटिंग भी शुरू कर देंगीं।

ALSO READ: बॉलीवुड के इन दो अभिनेताओं को आज भी देखना पसंद नहीं करते हैं संजय दत्त, जानिए वजह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00