Placeholder canvas

16.25 करोड़ लेकर केवल 2 मैच खेल स्वदेश लौट कर बोले बेन स्टोक्स, कहा- ‘मेरी बदकिस्मती है धोनी की कप्तानी में …’

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) लगभग अपने आखिरी चरण पर पहुंच चुकी है। प्लेऑफ में पहुंचने वाली 4 टीमों के नाम भी सामने आ चुके हैं। जिसमें से चेन्नई (CSK) और गुजरात (GT) के बीच पहला क्वालीफायर मुकाबला आज चेन्नई के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा।

वैसे तो सीएसके के लिए लगभग सभी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन टीम में मोटी रकम के साथ शामिल हुए बेन स्टोक्स को ज्यादा मौके नहीं मिले हैं। हाल ही में बेन ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर के बड़ा बयान दिया है।

बेन स्टोक्स ने धोनी पर दिया बयान

दरअसल बेन स्टोक्स ने सीएसके के ट्विटर एकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है। जिसमें उन्होंने टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर के कुछ बातें कही है उन्होंने कहा है कि,

“मैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित था। लेकिन मेरी बदकिस्मती है कि मेरे को सिर्फ दो ही मुकाबले खेलने के मौके मिले हैं धोनी टीम में काफी शांत माहौल रखने की कोशिश करते हैं। लेकिन मैं केवल दो ही मैच खेल पाया और चोटिल हो गया ”

सीधे मौका मिलना था मुश्किल

बेन स्टोक्स यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,जब मैं पूरी तरीके से फिट होकर टीम में वापस लौटा तो मैं यह बात जानता था। किसी दिन मौका मिला था कि मुश्किल है मैं इससे खुश था क्योंकि टीम जीत रही है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो सीएससी के लिए बहुत अच्छा है। ”

मोटी रकम के साथ बने थे सीएसके का हिस्सा

बता दे बेन स्टोक्स को खरीदने के लिए 16. 25 करोड रुपए खर्च किए थे। वही मैंने केवल दो ही मुकाबले खेले हैं इस सीजन में ना तो यह खिलाड़ी अपने बल्ले से और ना ही अपनी गेंदबाजी से कोई छाप छोड़ने में कामयाब रहे। बता दें कि बेल अपने देश वापस लौट गए हैं क्योंकि इंग्लैंड को 1 जून से आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। इस टीम की कप्तानी बेन स्टोक्स के ही हाथों में है।

Read More : IPL की इन 6 फ्रेंचाइजीयों ने मिलकर खरीद ली पूरी दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग की टीम, जानिए MI से लेकर CSK तक किसने खरीदी कौन सी टीम