Placeholder canvas

‘ईमानदारी से कहूं तो RCB की टीम उस लायक थी ही नहीं प्लेऑफ खेले..’, कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने खुलेआम की आलोचना

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के सभी लीग मुकाबले समाप्त हो चुके हैं। अब केवल 4 टीमों को क्वालीफायर मुकाबले खेलने हैं। जिसके बाद दो टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। लीग की सबसे चर्चित टीमों में से एक RCB इस बार भी प्लेऑफ की रेस में अपना नाम दर्ज नहीं करा पाई है।

जिसको लेकर के टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (FAF DU PLESIS) ने इस सीजन में अपने टीम के सफर के खत्म होने पर बड़ा बयान दिया। जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

हार पर कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने दिया बयान

दरअसल रविवार को खेले गए डबल हेडर मुकाबले में रात का मुकाबला गुजरात और आरसीबी के बीच में खेला गया जहां आरसीबी की तरफ से विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की तो वही गुजरात के सलामी बल्लेबाज गिल ने भी अपनी टीम के लिए शानदार पारी खेली और गुजरात को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। वही हार के बाद RCB का सफर आईपीएल में खत्म हो गया जिसके बाद टीम के कप्तान काफी निराश दिखाई दिए।

इस सीजन में टीम का प्रदर्शन शर्मनाक

प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस काफी ज्यादा दुखी दिखाई दिए वहीं विराट की आंखों में भी आंसू दिखाई दिए गुजरात से हारने के बाद कप्तान ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि,

“इस सीज़न हमारी टीम सर्वश्रेष्ठ नहीं थी। ईमानदारी से कहूं तो हम भाग्यशाली थे कि हमें कुछ अच्छा प्रदर्शन करने का मौका मिला। अगर हम 14 मैचों में अपने प्रदर्शन को देखें तो हम एक टीम के तौर पर प्लेऑफ में नहीं पहुंचेंगे। दुख होता है लेकिन सच यही है।”

ऑरेंज कैप के प्रबल दावेदार

बता दे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की कप्तानी संभाल रहे फाफ डु प्लेसिस ने आरसीबी के लिए सीजन में 14 मुकाबले खेलते हुए 730 रन बनाए हैं। वही सबसे ज्यादा रन बनाने को लेकर के साफ ऑरेंज कैप की रेस के प्रबल दावेदार है। जबकि दूसरे नंबर पर गुजरात के शुभमन अपनी जगह को पक्का किया हुआ है।

Read More : WTC Final के बाद टीम इंडिया को जून में खेलनी है ये सीरीज, विराट- रोहित रहेंगे बाहर, यहां देखें आईपीएल बाद का पूरा शेड्यूल