पांचवे टेस्ट से पहले आई बुरी खबर, रोहित शर्मा और विराट कोहली को 5 दिन के लिए टीम इंडिया से दूर कर सकती है बीसीसीआई
पांचवे टेस्ट से पहले आई बुरी खबर, रोहित शर्मा और विराट कोहली को 5 दिन के लिए टीम इंडिया से दूर कर सकती है बीसीसीआई

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम (IND vs ENG) के साथ सीरीज खेलने के लिए यूनाइटेड किंगडम पहुंच चुकी है। टेस्ट, वन डे और टी20 क्रिकेट सीरीज में सबसे पहले टेस्ट सीरीज खेली जानी है। इस सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (INDIAN CRICKET TEAM) को एक प्रैक्टिस मैच खेलना है, जिसके लिए ही भारतीय टीम तयनुमा शेड्यूल के मुताबिक इंग्लैंड पहुंच चुकी है।

हालांकि इसी बीच रोहित शर्मा और विराट कोहली (ROHIT SHARMA AND VIRAT KOHLI) से एक बड़ी गलती हुई है, जिसको देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (BCCI) बोर्ड दोनों खिलाड़ियों को पांच दिन के लिए टीम से अलग कर सकता है, वहीं ये गलती टीम पर भी भारी पड़ सकती है, जानिए क्या है पूरी बात…

बीसीसीआई है विराट कोहली और रोहित शर्मा की इस गलती से नाराज़

Covid के संक्रमण के बाद भी बिना मास्क के विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम के साथ इंग्लैंड पहुंच चुके हैं। इस स्क्वाड में शामिल रविचंद्रन अश्विन को covid के कारण भारत में ही रुकना पड़ा है। जिसके बाद भी खिलाड़ियों का इसको लेकर लापरवाह रवैया बीसीसीआई को पसंद नहीं आया है।

दरअसल भरिए क्रिकेट टीम को लीसेस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के साथ एक प्रैक्टिस मैच खेलना है। जिसके लिए टीम प्रैक्टिस कर रही है। लेकिन इसी बीच विराट कोहली और रोहित शर्मा की शॉपिंग के दौरान फैंस के साथ ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इन तस्वीरों में विराट कोहली और रोहित शर्मा के चेहरे पर मास्क नजर नही आ रहा है।

इस लापरवाह रवेये से बीसीसीआई ने नाराजगी जताई है। एक मीडिया वेबसाइट को बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण धुमल ने बताया है कि खिलाड़ियों की इस हरकत को काफी गंभीरता से लेते हुए उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी दी है। अरुण धुमल ने कहा

“इंग्लैंड में कोरोना का खतरा कम होने के बावजूद खिलाड़ियों को अधिक सावधान रहना चाहिए। हम टीम को थोड़ा सावधान रहने के लिए कहेंगे”।

ALSO READ: 3 खिलाड़ी जो राहुल द्रविड़ की कप्तानी में चमके लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में किया निराश

हर दिन आ रहे 10 हजार मामले

Covid के संक्रमण के बाद भी बिना मास्क के कप्तान रोहित शर्मा

रविचंद्रन अश्विन को छोड़कर बाकी के सभी खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम पहुंच चुके हैं। देश में अभी हर दिन 10 हजार के करीब मामले आ रहे हैं। ऐसे में खिलाड़ियों द्वारा की गई ये गलती पूरी टीम को परेशान कर सकती है। वैसे भी टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कोविड 19 के कारण ही आगे बढ़ाया गया था।

ALSO READ: IND VS IRE : आयरलैंड के खिलाफ प्लेइंग XI हुयी तय, हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इन 3 खिलाड़ियों का डेब्यू हुआ तय!