टी20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की टीम इंडिया की जर्सी, नये रंग में नजर आई भारतीय टीम
टी20 विश्व कप के लिए बीसीसीआई ने लांच की टीम इंडिया की जर्सी, नये रंग में नजर आई भारतीय टीम

टी20 विश्व कप (T20 WORLD CUP 2022) के लिए 15 सदस्यीय टीम की घोषणी करने के एक दिन बाद ही बीसीसीआई ने भारतीय क्रिकेट फैंस को टीम की नई जर्सी का हिस्सा बनने का मौका दिया है. बीसीसीआई ने मगंलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जो नई टीम इंडिया की नई जर्सी की तरफ इशारा कर रही है.

इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) के साथ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) और बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) दिखाई दे रहे हैं, जो प्रशंसको को टीम इंडिया की वेबसाइट देखने के लिए उत्साहित करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में किसके थे क्या बोल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

जारी की गई इस वीडियो में सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) दिखाई दिए, जिन्होंने कहा,

“आप फैंस ही हमें वो क्रिकेटर बनाते हैं, जो आज हम हैं.”

इसके बाद वीडियो में श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) दिखाई देते हैं, जो कहते हुए सुनाई पड़ते हैं,

“आपकी सरहाना के बिना खेल बिल्कुल वैसा नहीं है.”

आखिर में इस वीडियो में ऑलराउंडर हार्दकि पांड्या (HARDIK PANDYA) दिखाई दिए, जिन्होंने कहा,

“लिंक पर क्लिक करके टीम इंडिया की नई जर्सी का हिस्सा बनें.”

इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा गया,

“आपकी सरहाना के बिना हमारे लिए खेल बिल्कुल वैसा नहीं है! फैन मूमेंट शेयर कर खेल के लिए अपनी प्रशंसा दिखाइए. अधिक जानकारी के लिए हमारी स्टोरी देखिए.”

मोहम्मद शमी के चयन को लेकर हुई बातें

टीम में मोहम्मद शमी को न शामिल करने पर काफी मतभेद हुए. टी20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, जहां की पिचों पर अच्छी बाउंस प्राप्त होती है. ऐसे में मोहम्मद शमी टीम के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं. हालांकि, उन्हें टीम में बतौर स्टैंडबॉय रखा गया है.

ALSO READ: T20 World Cup 2022: 22 साल के इस गेंदबाज ने अश्विन से लिए हैं ज्यादा विकेट फिर भी चयनकर्ताओं ने नहीं दी टी20 विश्व कप में जगह

टी20 विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वाड

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह.

स्टैंडबॉय खिलाड़ी- मोहम्मद शमी, दीपक चाहर रवि बिश्नोई, श्रेयस अय्यर.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के लिए टीम का हुआ ऐलान, इधर इस भारतीय खिलाड़ी ने संन्यास लेकर माहौल किया गमगीन, फैंस में मायूसी