Placeholder canvas

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के बापूजी से यूजर ने पूछ लिया गुटखा खाते हो क्या, अमित भट्ट ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

तारक मेहता का उल्टा चश्मा(taarak mehta ka ulta chashma) में बापूजी का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट काफी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी किरदार को लोग खूब पसंद करते हैं हाल ही में उन्होंने अपनी एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया। जिसमें एक यूजर ने पूछा गुटखा खाते हो क्या।

 इंस्टाग्राम पर बापू जी ने शेयर की वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amit Bhatt (@amitbhatt9507)

तारक मेहता के उल्टा चश्मा के बापूजी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उस वीडियो में उनके साथ उनकी वाइफ भी थी। वह अपनी वाइफ के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जैसै ही उन्होंने वीडियो शेयर किया फैंस का कमेंट आना लगा। वहीं एक यूजर ने एक  अटपटा सा सवाल पूछ लिया जिसका उन्होंने मजेदार जवाब भी दिया। अमित भट्ट ने कहा हां।

यूजर ने पूछा गुटखा खाते हो क्या

बता दें कि अमित भट्ट से एक युवक ने पूछा कि गुटखा खाते हो क्या जिसका जवाब उन्होंने हां में दिया। वहीं इस कमेंट पर ढेर सारे मीम भी बनने लगे।

 कमेंट पर बने ढेर सारे मीम

बता दें कि अमित भट्ट के जवाब के बाद जबरदस्त मींस बन रहे हैं। इसके बाद अमित ने अपने कमेंट को डिलीट कर दिया। वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करके कहा कि चंपक चाचा का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट को गुटका खाने के नुकसान बताएं हैं और उन्हें यह आदत छोड़नी पड़ेगी।

जेठालाल के पिता है अमित भट्ट

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में अमित भट्ट जेठालाल के पिता का रोल प्ले करते हैं और उनके रोल को काफी पसंद किया जाता है। बापूजी के रोल को प्ले करते करते लोग उन्हें उसी नाम से जानने लगे हैं। वह  अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं। फैंस उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें-तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब क्या कर रहे हैं TMKOC के टप्पू, टीवी से दूर कर रहे ये काम