Placeholder canvas

साक्षी धोनी ने किया खुलासा, बताया कैसा है महेंद्र सिंह धोनी का उनके माता-पिता से रिश्ता

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन के बारे में उनके फैंस और भी ज्यादा गहराई से जानना चाहते हैं। फैंस उनका वाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं ऐसे में हम आपको बताएंगे कि महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी के बारे में कि उनके सासा के साथ कैसै रिश्ते हैं।

साक्षी ने चेन्नई में शो के दौरान अपने मन की बात की। उन्होंने धोनी के फैमिली और अपना टियूनिंग के बारे में रिश्तो के बारे में बातें की।

कैसा है साक्षी के साथ उनकी सास का रिश्ता

साक्षी से सवाल पूछा गया कि आपका आपके सास के साथ कैसा रिश्ता है। तब साक्षी ने  इसका बहुत ही मजेदार जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मेरी सास अच्छी हैं वह सास कम अच्छी दोस्त हैं। हम दोनों के बीच में बहुत प्यार है। उनका मुझे पूरा सपोर्ट मिलता है ।

उन्होंने बहुत सारी बातें शेयर की । साक्षी ने कहा कि कभी नहीं लगा कि वह मेरे साथ है उन्होंने हमेशा मां का रिश्ता निभाया है। वह मुझे बहुत सपोर्ट करती हैं। कभी कहीं धोनी बाहर मैच के लिए जाते हैं उस वक्त उनके साथ सास रहती हैं। और काफी समय स्पेंड करती हैं ।

कब हुई थी पहली मुलाकात

साक्षी ने बताया था कि धोनी से शादी से एक दिन  पहले मुलाकात हुई थी। धोनी और साक्षी की शादी  4 जुलाई 2010 को देहरादून में धूमधाम से हुई थी।

धोनी के पापा है बहुत सख्त

बता दें कि साक्षी ने बताया कि उनके पापा पान सिंह काफी ज्यादा सख्त हैं। वह बहुत कूल है उनकी पूरी फैमिली अनुशासन में रहती है।  ससुराल में कभी किसी बात के लिए रोका नहीं गया उन्हें पूरी छूट मिली है हमेशा तो सपोर्ट भी मिला है।

ये भी पढ़ें-T10 2023: एस श्रीसंत ने अपनी रफ्तार से बरपाया कहर, सुपर ओवर में पार्थिव पटेल की टीम को चटाई धूल