Placeholder canvas

T10 2023: एस श्रीसंत ने अपनी रफ्तार से बरपाया कहर, सुपर ओवर में पार्थिव पटेल की टीम को चटाई धूल

जिम एफ्रो टी-10 2023 का चौथ का मुकाबला कैपटाउन सैम्प आर्मी और हरारे हरिकेंस के बीच में खेला गया। दोनों ही टीमों के बीच मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक तरीके से समाप्त हुआ। हरारे की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट के नुकसान पर 115 रन स्कोर जीत के लिए दिया।

केपटाउन की टीम ने भी निर्धारित ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए थे। दोनों ही टीमों के बीच सुपर ओवर खेला गया। केपटाउन ने सुपर ओवर में 7 रन बनाए तो वही हरारे की टीम 8 रन बनाने में कामयाब हुई।

हरारे ने केपटाउन को दिया 115 रनों का लक्ष्य

हरारे हरिकेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जहां 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए तो वहीं टीम के लिए सबसे ज्यादा रन डोनावन ने 33 गेंदों में छह चौके और 8 छक्कों की मदद से नाबाद 87 रनों की पारी खेली। उनके अलावा ल्यूक जोंगवे ने 5 गेंदों में 1 छक्के की मदद से 10 रन बनाकर नाबाद रहे।

वहीं केप टाउन सैम्प आर्मी की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट 3 शेल्डन कॉटरेल ने लिए। उनके अलावा 2 विकेट रिचर्ड नगारवा और एक विकेट पीटर हट्ज़ोग्लू को मिला।

सुपरओवर से निकला नतीजा

लक्ष्य का पीछा मैदान पर करने उतरी केपटाउन सेम आर्मी नेवी 10 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 115 रन बना लिए। टीम की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज रहमतउल्लाह गुरबाज में बनाए जिन्होंने 56 रन बनाने का काम किया।

अपनी इस पारी में उन्होंने 2 चौके और छह छक्के लगाए इसके अलावा करीम जनत ने 7 गेंदों का सामना करते हुए दो चौके की मदद से 16 रन बनाए। वहीं हरारे की तरफ से सबसे ज्यादा 2 विकेट समित पटेल ने लिए मोहम्मद नबी और श्रीसंत एक-एक विकेट लेने में कामयाब रहे।

ALSO READ: वर्ल्ड कप 2023 के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने चुनी अपनी 15 सदस्यीय टीम, जानिए किसे दिखाया बाहर का रास्ता और किसे दिया मौका