tarak mehta bapu ji wife's

तारक मेहता शो लगातार 14 वर्षों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि ‘चाचाजी ’ उम्र में जेठालाल से भी छोटे हैं। वहीं चाचा जी की पत्नी बॉलीवुड की  हीरोइनो को मात देती हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबा चलने वाला शो है।

वहीं इस शो ने दर्शकों के दिलों में एक अमिट छाप छोड़ी है। यह शो दर्शको के दिल में एक खास बनाया हुआ है। यह शो साल 2008 से लोगो का मनोरंजन कर रहे हैं। यह शो  हर उम्र के लोगों को पसंद करते हैं।

जेठालाल से उम्र में छोटे हैं बाबूजी

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बाबूजी जेठालाल से भी छोटे हैं। इस शो के हर कलाकार अपने आप मे खास महत्व रखते हैं। इन्ही में से एक हैं बाबूजी, जेठालाल के पिता का रोल प्ले करने वाले अमित भट्ट, चंपकलाल का किरदार प्ले करते हैं। लेकिन शो में बाबूजी का रोल प्ले करने वाले जेठालाल से रियल में उम्र में छोटे हैं।

रियल लाइफ में एकदम अलग हैं बाबूजी

रील लाइफ के बाबूजी यानी अमित भट्ट रियल लाइफ में एकदम अलग हैं। वे रियल लाइफ में न सिर्फ अच्छे इंसान हैं बल्कि रोमांटिक हसबैंड भी हैं। अमित भट्ट की पत्नी का नाम कृति भट्ट हैं, जो बेहद ही खूबसूरत हैं। अमित और कृति के दो बच्चे भी हैं।

60 से 70 साल के बाबूजी का रोल प्ले करते हैं

बता दें कि अमित भट्ट की उम्र मात्र 48 साल है। अमित भट्ट गुजरात के सौराष्ट्र से हैं। लेकिन वे शो में 60-70 साल के बाबूजी का किरदार निभाते हैं। अमित 36 साल की उम्र से लगातार बाबूजी का रोल प्ले कर रहे हैं। लेकिन फिर भी वे रील लाइफ में जेठालाल के पिता का रोल निभाते हैं। दर्शक शो में दोनों के बीच होने वाली मस्ती को खूब पसंद करते हैं। वह तारक मेहता शो के अलावा और भी कई सीरियल में काम कर चुके हैं।

ALSO READ:ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द बन सकती है कैटरीना कैफ की देवरानी, सनी कौशल के साथ तेज है लव अफेयर के चर्चे 

अमित भट्ट एक एपिसोड का करते हैं इतना चार्ज

बता दें कि एक एपिसोड के अमित भट्ट 70 से 80 हजार रुपए मिलते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लोग काफी पसंद करते हैं और बाबूजी के किरदार को भी।

ALSO READ:करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत

Published on January 1, 2023 10:26 pm