बाबर आजम ने टॉस हारने के बाद भारत को दी धमकी, कहा "इतने रन बना दिए तो भारत को दे देंगे मात"
बाबर आजम ने टॉस हारने के बाद भारत को दी धमकी, कहा "इतने रन बना दिए तो भारत को दे देंगे मात"

भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी रणनीति जाहिर की है और उन्होंने साफ तौर पर बताया है कि उनकी टीम भारत के साथ होने वाले महा मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार है. आपको बता दें कि इस मुकाबले के साथ भारत टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में अपनी शुरुआत कर रहा है, जहां इस वक्त टीम इंडिया की नजर केवल जीत पर है.

Babar Azam ने बताई अपनी रणनीति

बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी रणनीति बताते हुए कहा कि

“टॉस हमारे हाथ में नहीं पर इस मुकाबले में हमारी यही कोशिश होगी कि भारत के सामने 160 से 170 का स्कोर खड़ा करें. हमारी तैयारी पूरी है और हम इस महा मुकाबले के लिए पूरी तरह से उत्साहित हैं.”

इसके अलावा बाबर आजम (Babar Azam) ने बताया कि

“हमने अपने घर में एक सीरीज जीती है और न्यूजीलैंड के खिलाफ हमने ट्राई सीरीज खेली है, जिस वजह से हमारी तैयारी बिल्कुल पूरी है, जहां इस महा मुकाबले में हम तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ आगे बढ़ेंगे.”

खिताब जीतने पर है नजर

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला काफी दिनों से चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां बाबर आजम (Babar Azam) के अलावा रोहित शर्मा भी अपनी टीम के मजबूत होने का दावा कर चुके हैं, लेकिन यह तो इस मुकाबले के बाद ही पता चलेगा कि किस टीम का परलडा़ कितना भारी है.

इस मुकाबले के लिए दर्शकों का उत्साह सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं दूसरी ओर दोनों टीम इस बार टी20 वर्ल्ड कप के खिताब जीतने पर अपनी-अपनी निगाहें टिकाए है.

ALSO READ: SL vs IRE: श्रीलंकाई कप्तान Dasun Shanaka ने कुसल मेंडिस नहीं इस खिलाड़ी को दिया आयरलैंड के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

रोचक होगा दोनों टीमों के बीच मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच अगर मुकाबले की बात करें तो एक तरफ टीम इंडिया में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव पर बल्लेबाजी का जिम्मा होगा. वहीं दूसरी ओर मोहम्मद शमी और अर्शदीप सिंह गेंदबाजी में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अगर पाकिस्तान टीम की बात करें तो काफी समय बाद वापसी कर रहे शाहीन अफरीदी का प्रदर्शन इस मुकाबले में काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि वह काफी वक्त के बाद टीम इंडिया के सामने गेंदबाजी करते नजर आएंगे.

ALSO READ: SL vs IRE: “हम मैच में कभी थे ही नहीं” श्रीलंका से मिली हार के बाद आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बलबिर्नी ने इन्हें ठहराया हार का जिम्मेदार