Placeholder canvas

Asia Cup 2022: जसप्रीत बुमराह के बाद लगा एक और झटका, अब ये खिलाड़ी भी पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 टूर्नामेंट के शुरु होने से पहले ही खिलाड़ियों के चोटिल होने खबरें आ रही हैं। भारत के स्टार बॉलर जसप्रीत बुमराह चोट के चलते पहले ही एशिया कप 2022 से बाहर हो चुके हैं। हर्षल पटेल भी चोटग्रस्त हैं। इसी बीच क्रिकेट के चाहने वालों को एक और झटका लगा है। अब ये खिलाड़ी एशिया कप 2022 से बाहर हो चुका है। टी20 सीरीज के दौरान इस खिलाड़ी को लगी थी चोट।

बुमराह,हर्षल के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ बाहर

IND vs ENG: इंग्लैंड की दिवार रूट को बुमराह ने हिलाया, शून्य पर किया बोल्ड, देखें वीडियो

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से बाहर हुए खिलाड़ियों में जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल के अलावा बांग्लादेश के विकेटकीपर बैट्समैन नुरुल हसन भी शामिल हो गए हैं। हसन की ऊंगली में फ्रैक्चर है, लिहाजा सिंगापुर में उनकी सर्जरी हुई और उन्हें इस चोट से उबरने में 4 हफ्ते तक का समय लग जाएगा। ऐसे में उनका एशिया कप में खेलना नामुमकिन है।

टी20 सीरीज में घायल हुए बांग्लादेश के नुरुल हसन

Asia Cup 2022: बुमराह के बाद एक और झटका, अब ये खिलाड़ी भी टूर्नामेंट से हुआ बाहर

जिम्बाब्वे के दौरे में टी20 सीरीज खेलने के दौरान नुरुल हसन को चोट लगी। आपको बता दें कि हसन टी20 में बांग्लादेश की अगुवाई करते हैं। विकेटकीपींग करते वक्त हसन की ऊंगली फ्रैक्चर हो गई थी, जिससे उन्हें पूरी सीरीज से बाहर होना पड़ा। एशिया कप 2022 के लिए बांग्लादेश की टीम का ऐलान होना अभी बाकी भी है। ऐसे में बांग्लादेश के लिए ये एक बड़ा झटका है।

ALSO READ:एशिया कप की भारतीय टीम के ऐलान के बाद, अब टी20 वर्ल्ड कप टीम की तस्वीर हुई साफ़, इन खिलाड़ियों का कटा पत्ता!

एशिया कप 2022: 30 अगस्त को बांग्लादेश का पहला मैच

Asia Cup 2022: खत्म हुआ इंतजार, श्रीलंका या बांग्लादेश में नहीं, अब इस देश में होगा एशिया कप का आयोजन!

एशिया कप 2022 में बांग्लादेश की टीम 30 अगस्त को अपने अभियान की शुरुआत करेगी।टूर्नामेंट में बांग्लादेश की टीम अफगानिस्तान से भिड़ेगी।एशिया कप 2022 में बांग्लादेश ग्रुप बी में शामिल है, जिसमें श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें हैं. कप्तान नुरुल हसन को चोटिल होना बांग्लादेश के लिए भारी पड़ सकता है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ फीजिशिअन देबाशीष चौधरी ने साफ तौर पर कहा है कि उनकी ऊंगली की सर्जरी होने के बाद फीट होने में उन्हें 4 हफ्ते का समय लगेगा।

ALSO READ:‘मुझे उसके अंदर का टैलेंट पता था, वह कितना फ्लॉप होता मैं उसे मौका देता’- रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी की तारीफ