IND vs WI: 'मुझे उसके अंदर का टैलेंट पता था, वह कितना फ्लॉप होता मैं उसे मौका देता', सीरीज पर कब्ज़ा से गदगद रोहित शर्मा ने की तारीफ
IND vs WI: 'मुझे उसके अंदर का टैलेंट पता था, वह कितना फ्लॉप होता मैं उसे मौका देता', सीरीज पर कब्ज़ा से गदगद रोहित शर्मा ने की तारीफ

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ पांच मैच के टी20 सीरीज के चौथे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने टॉस हराने के बाद भी अपनी विस्फोटक पारी से जीत की नीव रखी।

रोहित शर्मा की 206 के स्ट्राइक रेट से खेली गई 16 गेंद में 24 रन की पारी के साथ के साथ टीम इंडिया ने 20 ओवर्स में 191 रन बना दिए। बदले में वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम 19.1 ओवर्स में 132 पर ही ढेर हो गई। जिसके बाद टीम इंडिया ने 59 रन से मैच और सीरीज अपने नाम कर ली है। जीत के बाद कप्तान रोहित  ( Rohit Sharma) ने खिलाड़ियों की काफी तारीफ की।

रोहित शर्मा बोले जीत के लिए हमने अच्छी क्रिकेट खेली

रोहित शर्मा

कप्तान रोहित  ने मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि पिच बल्लेबाजी के लिहाज से धीमी थी। जिसका फायदा भारतीय गेंदबाजो ने उठाया। लेकिन साथ ही रोहित  ने कहा 190 रन स्कोरबोर्ड के लिए अच्छे है लेकिन वेस्टइंडीज की बैटिंग को देखते हुए कोई भी स्कोर अच्छा नहीं है।

रोहित शर्मा ने कहा,

“मुझे लगता है कि यह अच्छा था कि हमने कैसे खेल खेला। हालात आसान नहीं थे लेकिन हमें अच्छा स्कोर मिला। हमने कैसे बल्लेबाजी की इस पर काफी विचार किया गया और यह देखकर अच्छा लगा। पिच काफी धीमी थी जिसका हमारे गेंदबाजों ने फायदा उठाया। मुझे लगा कि 190 अच्छा स्कोर है, लेकिन वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी से कोई भी स्कोर अच्छा नहीं है। हमने आज जीत हासिल करने के लिए अच्छी क्रिकेट खेली। बल्लेबाज वास्तव में स्मार्ट थे और गेंदबाजों ने विकेट हासिल करने के लिए जोड़ियों में गेंदबाजी की। इससे उनकी स्कोरिंग पर ब्रेक लग गया”।

आवेश खान की तारीफ की साथ ही फैंस को कहा धन्यवाद

IND vs WI 4th T20:टीम इंडिया का सीरीज पर कब्जा
IND vs WI 4th T20:टीम इंडिया का सीरीज पर कब्जा

रोहित शर्मा ने आगे अपनी बातचीत खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। जिसमें खासतौर कर आवेश खान की भी तारीफ की। वहीं मैच देखने आए दर्शको को भी धन्यवाद कहा। रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) ने कहा,

“हम अवेश की प्रतिभा को समझते हैं। किसी के पास एक या दो खराब खेल हो सकते हैं, लेकिन हम उसके कौशल को ध्यान में रखना चाहते हैं। हम लड़कों को बीच में पर्याप्त समय देना चाहते हैं। उन्होंने परिस्थितियों और अपनी ऊंचाई का वास्तव में अच्छा इस्तेमाल किया, जो देखने में बहुत अच्छा था। मैं उन सभी लोगों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो मैच देखने आए है, मुझे पता है कि यहां इतनी गर्म में बैठकर खेल देखना आसान नहीं है। अभी एक गेम और भी बाकी है”।

Also Read : T20 Word Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 में इन 3 ओपनिंग कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकती है भारतीय टीम