Placeholder canvas

एशिया कप 2023 के लिए चुनी गई टीम इंडिया हुई लीक, इन 18 खिलाड़ियों को मिली है जगह

एशिया कप 2023 के शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय शेष बचा है। टीम के एशिया कप की टीम का चयन होना अभी बाकी है। दूसरी तरफ अफगानिस्तान ने भी अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है। पाकिस्तान, श्रीलंका, नेपाल और बांग्लादेश ने अपनी अपनी टीमों की घोषणा कर दी है।

फैंस भी एशिया कप के लिए टीम के ऐलान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच खेल पत्रकार अनुज नितिन प्रभु ने ट्विटर एकाउंट से वर्ल्ड कप और एशिया कप के लिए भारतीय टीम के 18 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है।

केएल का खेलना 100% तय

अनुज नितिन ने हाल ही में अपने टि्वटर अकाउंट चेक पोस्ट को शेयर किया। जिसमें उन्होंने केएल राहुल को ले करके अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि, केएल राहुल पूरी तरीके से फिट हो चुके हैं। जिसकी वजह से उन्हें विश्वकप की टीम में शामिल किया गया है।

श्रेयस अय्यर अभी तक पूरी तरह ठीक नहीं है जिसके चलते विश्वकप टूर्नामेंट में टीम का हिस्सा नहीं है। लेकिन केएल 100% फिट हो चुके हैं और ऐसे में वह एशिया कप का हिस्सा बन सकते हैं।

एशिया कप के लिए भारत की 18 सदस्य टीम

अनुज नितिन प्रभु ने अपने ट्वीट के जरिए जिस टीम का ऐलान किया है वह कुछ इस प्रकार है-

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी, ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार/ प्रसिद्ध कृष्णा

बीसीसीआई की तरफ से नहीं है आधिकारिक ऐलान

बता दे की अनुज ने जिस 18 सदस्य टीम का ऐलान किया है उसको लेकर बीसीसीआई ने अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। ना ही केएल राहुल और श्रेयस अय्यर की फिटनेस को लेकर के अभी तक कोई भी बड़ी जानकारी सामने आई है। भारतीय टीम का ऐलान होना अभी बाकी है। जिसका फैसला बीसीसीआई जल्द ले सकता है।

ALSO READ: एशिया कप 2023 में नहीं मिलेगी इस स्टार प्लेयर को जगह, चयनकर्ताओं ने किया बाहर करने का फैसला!