SOURAV GANGULY ON TEAM INDIA

30 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. टीम मैनेजमेंट ने कई ऐसे चेहरे को मौका दिया है जिसे हर किसी को हैरान कर दिया है. अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक खिलाड़ी को एशिया कप के लिए नहीं शामिल करने पर मैनेजमेंट की जमकर क्लास लगाई है. आपको बता दें कि सौरव गांगुली से पहले कई दिग्गज इस पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

इस खिलाड़ी को न शामिल करने पर आया गुस्सा

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं युजवेंद्र चहल हैं, जिन्हें शामिल नहीं करने पर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) पूरी तरह से तिलमिला गए हैं.

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि

“हमारे पास बहुत अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है. बुमराह, सिराज, जडेजा हरफनमौला की भूमिका निभाएंगे और फिर आपके पास कलाई के स्पिनर के भी विकल्प है. मैं हमेशा यूज़वेंद्र चहल का टीम में चयन करूंगा. मैं कलाई के स्पिनर को पसंद करूंगा. मुझे नहीं पता की चयनकर्ताकर्ता क्या सोचते हैं, लेकिन मैं हमेशा कलाई की स्पिनर का चयन करूंगा.”

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने उम्मीद जताई है कि भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup 2023) और फिर वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करके खिताब पर कब्जा जमाए है.

बड़े टूर्नामेंट में अनुभव की होती है जरूरत

आपको बता दे कि वेस्टइंडीज दौरे पर तिलक वर्मा का शानदार प्रदर्शन नजर आया था, जिस कारण उन्हें एशिया कप (Asia Cup 2023) में शामिल किया गया. यह पहली बार है जब उन्होंने वनडे टीम में जगह बनाई है.

उन्होने उम्मीद जताई है कि यह युवा बल्लेबाज बड़ा स्कोर बनाकर मौके का फायदा उठाएगे. उन्होंने कहा कि

“वह अच्छा बल्लेबाज है लेकिन मुझे लगता है कि जब आप बड़े टूर्नामेंट खेलते हैं तो आपको कुछ अनुभव की जरूरत होती है. मैं हमेशा सुनता हूं कि हमारे पास ये नहीं है, वो नहीं है लेकिन हमारे पास बहुत कुछ है पर समस्या यह है कि हम निर्णय नहीं ले पा रहे हैं.”

Read More :नीता अंबानी ने चली बड़ी चाल, CSK के सबसे खतरनाक खिलाड़ी को चोरी-छिपे मुंबई इंडियंस में किया शामिल, हुआ बड़ा खुलासा