Placeholder canvas

Yusuf Pathan ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर की पिटाई, 266 के स्ट्राइक रेट से लगाया छक्कों का अंबार

by NISHU
Yusuf-Pathan-US-Master-T10-League

युसूफ पठान (Yusuf Pathan) जब टीम इंडिया की जर्सी में खेला करती थी, उस वक्त उनके जलवे पूरी दुनिया में नजर आते थे. यह जब भी मैदान पर होते थे तो विरोधी गेंदबाजों के पसीने छूट जाते थे. क्रिकेट से प्लेसमेंट लेने के बाद युसूफ पठान दुनिया भर के क्रिकेट में भाग लेते है. युसूफ पठान के खेल में वही धार नजर आती है, जो क्रिकेट करियर के शुरुआती दिनों में लोगों ने देखा था.

इन दिनों अमेरिका में यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में वह खेल रहे हैं. हर एक मैच में युसूफ पठान (Yusuf Pathan) लंबे-लंबे छक्को से मनोरंजन कर रहे हैं. इस वक्त उनके द्वारा लगाए गए गगनचुंबी छक्के की हर तरफ चर्चा हो रही है जिससे उन्होंने अपनी टीम को महत्वपूर्ण जीत दिलाई है.

Yusuf Pathan की आंधी में उड़ा पाकिस्तान

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी युसूफ पठान (Yusuf Pathan) इस वक्त अमेरिका में चल रहे यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में नजर आ रहे हैं.

इसमें वह न्यू जर्सी लीजेंड्स की तरफ से खेल रहे हैं, जिसमें उन्होंने अपनी टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका अदा की है. हाल ही में न्यूयॉर्क वॉरियर्स के खिलाफ खेलते हुए जब उनकी टीम को 30 गेंद में 85 रन की जरूरत थी.

ऐसे में युसूफ पठान (Yusuf Pathan) ने मोर्चा संभालते हुए कई बड़े-बड़े कारनामे किए. इसके लिए उन्होंने जेसी राइडर के साथ मिलकर 49 रनों की साझेदारी की. इस मुकाबले में उन्होंने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज अब्दुल रज्जाक की गेंद में लगातार दो छक्के लगाकर इस मैच को अपने पक्ष में कर लिया है.

रोचक रहा मुकाबला

यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में न्यूजर्सी लेजेंड और न्यूयॉर्क वॉरियर्स के बीच हुए मुकाबले में टॉस जीतकर न्यूयॉर्क वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और विपक्षी टीम के सामने 85 रनों का लक्ष्य रखा, जिसमें शाहिद अफरीदी ने 12 गेंदों में 37 रन बनाए.

बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजर्सी लेजेड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही, लेकिन खिलाडि़यो ने अंत तक क्रीज पर टिककर अपने टीम के झोली में इस मुकाबले को डाल दिया.

ALSO READ:UP T20 League 2023 auction: यूपी के IPL में खेलेंगे रिंकू सिंह, नीतीश राणा और भुवनेश्वर जैसे दिग्गज, देखें टीम के नाम और खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00