Placeholder canvas

Yuzvendra Chahal का Asia Cup 2023 में चयन नहीं होने पर धनश्री वर्मा को आया गुस्सा, मैनेजमेंट को सुना दी खरी खोटी

30 अगस्त को शुरू होने वाले एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है. इसमें टीम के स्पिनर खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का नाम गायब है, जिसपर काफी दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दी है. अब चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट पर गुस्सा जाहिर करते हुए बहुत बड़ी बात लिखी है.

अपने पति का एशिया कप (Asia Cup 2023) में चयन नहीं होने पर उनका गुस्सा टीम मैनेजमेंट पर फूटा है और उन्होंने मैनेजमेंट की जमकर क्लास लगाई है.

सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

अपने इंस्टाग्राम पर धनश्री वर्मा ने एक स्टोरी पोस्ट करते हुए उसमें उन्होंने पूछा है कि अब मैंने इस पर गंभीरता से सवाल उठाना शुरू कर दिया है. अगर अती विनम्र और इंट्रोवर्ट होना किसी शख्स के करियर को नुकसान पहुंचा सकता है और जीवन में आगे बढ़ने के लिए क्या हम सभी को एक्सट्रोवर्ट और तेज तरार बनना चाहिए.

अंत में यह आपके और भगवान के बीच का मामला है. आप भाग्यशाली है कि ईश्वर आपके साथ है. आपको बता दे कि इससे पहले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एशिया कप (Asia Cup 2023) के लिए चयन न होने पर इंस्टाग्राम पर एक इमोजी शेयर की थी जिससे उनकी नाराजगी साफ झलक रही थी. हालांकि उन्होंने इसे शब्द का रूप नहीं दिया.

क्या चहल के लिए बंद हो चुके हैं सारे रास्ते

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट शेयर किया है उसके माध्यम से उन्हें लगता है कि उनके पति के साथ नाइंसाफी हुई है. क्या चहल अपने खेल नहीं बल्कि टीम और कप्तान से बहुत अच्छे रिश्ते नहीं होने की वजह से बाहर हुए हैं. कम से कम धनश्री वर्मा के पोस्ट से तो ऐसा ही प्रतीत हो रहा है.

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का एशिया कप की टीम में नहीं चुना जाना हैरानी भरा फैसला तो लगता है क्योंकि एशिया कप (AsiaCup 2023) के लिए नेपाल, पाकिस्तान जैसी टीमों ने भी लेग स्पिनर का दांव खेला है पर भारत ने यहां पर चूक कर दी हैं.

Read More :इन 3 खिलाड़ियों ने प्रदर्शन के दम पर नही बल्कि सेटिंग से एशिया कप में बनाई जगह, कप्तान और कोच ने खूब किया पक्षपात