Placeholder canvas

‘मैंने उनके मॉडल को स्वीकार कर लिया’, गीदड़भभकी से औकात में आया पाकिस्तान, अब जय शाह की तारीफ करते नहीं थक रहे नजम सेठी

एशिया कप 2023 की तारीखों का ऐलान हो चुका है जो इस टूर्नामेंट का आगाज 31 अगस्त से हो रहा है तो वहीं एशियन क्रिकेट काउंसिल ने इस बार टूर्नामेंट का आयोजन हाइब्रिड मॉडल के तहत करवाने का फैसला लिया है। जिसको लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजम सेठी ने बड़ा बयान दिया है। बता दें कि पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने बीसीसीआई के सचिव और एशियन क्रिकेट काउंसिल के चेयरमैन जय शाह पर कुछ ऐसा क्या दिया है जो समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

नजम सेठी ने दिया बडा बयान

पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने एशिया कप 2023 को लेकर के बड़ा बयान दिया है उन्होंने कहा है कि,

‘एशिया कप 2023 के लिए हमारे हाइब्रिड मॉडल को स्वीकार कर लिया, मुझे इस बात की बेहद खुशी है। इसका मतलब है कि पीसीबी ही बतौर होस्ट इस टूर्नामेंट में खेलेगा यह भारतीय क्रिकेट टीम के पाकिस्तान का दौरा नहीं करने के चलते जरूरी था।

अपनी औकात पर आया पाकिस्तान

नजम सेठी यहीं नहीं रुके उन्होंने जैसा की भी तारीफ की और कहा कि,

मैं एशियन क्रिकेट काउंसिल को मजबूत देने वाले जय शाह की कोशिशों की तारीफ करता हूं। हम सामूहिक रूप से एक-दूसरों के हितों की रक्षा करते हैं। उभरते एशियाई देशों को अवसर और स्टेज देना भी हमारा लक्ष्य है।’

जानिए क्या है हाइब्रिड मॉडल

टूर्नामेंट के अंदर हाइब्रिड मॉडल के पैर पाकिस्तान में चार मुकाबले श्रीलंका में शेष 9 मुकाबले खेले जाएंगे। जबकि टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान नेपाल को एक ही ग्रुप में रखा गया है वहीं श्रीलंका बांग्लादेश और अफगानिस्तान दूसरे ग्रुप में है। एशिया कप 2023 फाइनल समेत कुल 13 वनडे मुकाबले होंगे जैसे अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारी के तौर पर देखा जाएगा।

Read More : बड़ी खबर: एशिया कप 2023 से बाहर हुआ पाकिस्तान, अब इन 4 देशों के बीच इस देश में खेला जाएगा टूर्नामेंट