Placeholder canvas

Ashes 2023: “क्या मूंछ कटवाने के पैसे दिए” प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच में ट्रेविस हेड से पूछे गए अजीबोगरीब सवाल, क्रिकेटर ने दिया ये जवाब

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही एशेज सीरीज (Ashes 2023) के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक ऐसा रोचक नजारा दिखा, जिसे लेकर काफी चर्चा चल रही है. एक तरफ देखा जाए तो अब यह मुकाबला एकतरफा हो चुका है, जहां इंग्लैंड की टीम पूरी तरह से कमजोर नजर आ रही है.

वहीं दूसरी ओर सीरीज का तीसरा मैच जो लिड्स के हेडिंग्ले में खेला जा रहा है, उसमें ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने ऐसी हरकत कर दी है कि एक सवाल उनका पीछा ही नहीं छोड़ रही हैं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रेविस हेड ने इस बात को एक बार फिर से छेड़कर एक अलग ही चर्चा शुरू कर दी.

ये है पूरा मामला

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही एशेज सीरीज (Ashes 2023) के दौरान एलेक्स कैरी ने अपने बाल कटवाए लेकिन पैसे नहीं दिए. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि

“लीड्स में उन्होंने बाल कटवाए, लेकिन बारबर के पैसे नहीं दिए, क्योंकि उनके पास कैश नहीं था और बारबर ने कार्ड पेमेंट, ऑनलाइन ट्रांसफर से मना कर दिया था.”

हालांकि इसके बाद में कुक ने सफाई दी कि उन्हें गलतफहमी हो गई थी और कैरी ने ऐसा नहीं किया था. वहीं इस बात पर स्मिथ ने भी कहा था कि कैरी ने लंदन आने के बाद से बाल कटवाए ही नहीं हैं.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया यह जवाब

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज (Ashes 2023) के तीसरे दिन का मुकाबला खत्म होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में ट्रैविस हेड से पूछा गया कि आपने अपनी मूंछे कटवाई है या आपने खुद काटी है या किसी लोकल बारबर से कटवाई है और अगर ऐसा है तो क्या आपने पैसे दिए…..

इस सवाल पर वह हंसने लगे और उन्होंने कहा कि पेमेंट को लेकर उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आई. हेड ने बताया कि ट्रिमर के साथ वह अपनी मूछों को शेप दे रहे थे, लेकिन तभी गड़बड़ी हो गई और उन्हें मूछें काटनी पड़ी.

ALSO READ: हम विश्व कप से नाम वापस ले लेंगे अगर INDIA ने….” पाकिस्तानी खेलमंत्री ने उगला भारत के खिलाफ जहर, अब बना रहे ऐसे बहाने