Placeholder canvas

अजित अगरकर हुए मेहरबान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की टीम में हो गई जगह पक्की, इस टीम के खिलाफ आयेंगे नजर!

क्रिकेट की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का हाल ही में आईपीएल डेब्यु देखने को मिला। जहां उन्होंने आईपीएल के सीजन में कमाल का प्रदर्शन दिखाया तो वहीं टीम इंडिया में डेब्यू का इंतजार अभी खिलाड़ी के लिए बाकी है, लेकिन इन सबके बीच बीसीसीआई खिलाड़ी को बड़ा फैसला लेते हुए इस ट्रॉफी में शामिल किया है क्या है पूरी खबर आइए डालते हैं एक नजर।

इस ट्रॉफी का हिस्सा बनेंगे अर्जुन तेंदुलकर

24 जुलाई से शुरू होने वाले देवधर ट्रॉफी में तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है। इंटर जोनल घरेलू टूर्नामेंट में जहां एक्शन में नजर आएंगे तो वही अर्जुन (Arjun Tendulkar) अगस्त में बीसीसीआई द्वारा आयोजित होने वाले ऑलराउंडर कैंप का भी हिस्सा बनेंगे।

बीसीसीआई उन तेज गेंदबाजों पर अपनी नजर रखेगी जो आने वाले समय में वाइट बॉल फॉर्मेट में ड्रांस चाहिए और आठ टीमों में अपनी जगह को पक्का कर सकेंगे।

सीनियर खिलाड़ियों के वर्क लोड को लेकर किया फैसला

दरअसल वनडे वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम में कई सारे बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। ऐसे में टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद शमी जसप्रीत बुमराह मोहम्मद सिराज को ऑप्शंस की जरूरत होगी इन अनुभवी खिलाड़ियों के वर्क लोड को देखते हुए टीम मैनेजमेंट युवा तेज गेंदबाजों पर मेहनत करना शुरू कर दिया है।

अर्जुन तेंदुलकर के साथ खिलाड़ी भी होंगे टूर्नामेंट का हिस्सा

बता दें कि जहां अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को साउथ जोन की टीम में शामिल किया गया है तो वही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज को टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए देवधर ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा। हालांकि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के अलावा निकिन जोस, हर्षित राणा, निशांत सिंधू और बी साई सुदर्शन भी

Read More : तैयार हो रहा लसिथ मलिंगा 2.0, इस क्रिकेटर का बेटा कर रहा घातक गेंदबाजी, वीडियो देखकर छूट जाएंगे पसीने!