Placeholder canvas

Asia Cup 2023: 2 गेंद पर 2 विकेट… जिस खिलाड़ी को भारतीय चयनकर्ताओं ने किया इग्नोर, उसी ने पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!

बीती रात श्रीलंका में इमर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया, जिसमें भारत ए और पाकिस्तानी टीम के बीच में भिड़ंत देखने को मिली। जो इस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 128 रनों से करारी शिकस्त देकर फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी को अपने नाम किया।

भले ही इस मुकाबले में भारतीय टीम हार गई हो, लेकिन उसके बावजूद भी श्रीलंका में भारतीय टीम का यह गेंदबाज खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

पाकिस्तान से हारी भारत ए टीम

कोलंबो में खेले गए इस मुकाबले में भारत के कप्तान यश ढुल ने टॉस जीता और पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पाकिस्तान की तरफ से सभी खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी की तैयब ताहिर ने 108 रन बनाएं।

सलामी बल्लेबाज साएम अयूब ने 59 साहिबजादा फरहान ने 65 रनों की पारी खेली दोनों ने कुल मिलाकर जहां 101 रनों की पार्टनरशिप की क्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी टीम की शुरुआत अच्छी हुई, लेकिन टीम मुकाबला जीतने में नाकामयाब रही और महज 224 रन बनाकर ढेर हो गई।

आक्रामक गेंदबाजी से बटोरी सुर्खियां

भारत एवं पाकिस्तान के बीच में मर्जिंग एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम को जहां पाकिस्तानी बल्लेबाजों का विकेट लेने में काफी मेहनत करनी पड़ी तो वहीं टीम के कप्तान ने इस मुकाबले में सात गेंदबाजों का इस्तेमाल किया।

पार्ट टाइम स्पिनर गेंदबाज ने कमाल का प्रदर्शन दिखाते हुए पाकिस्तान टीम के बल्लेबाजों का मैदान में टिकना मुश्किल कर दिया। खिलाड़ी ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन दिखाते हुए एक के बाद एक 2 विकेट लेने का काम किया

भारतीय टीम में है डेब्यू का इंतजार

आईपीएल में धमाल मचाने वाले इस खिलाड़ी को इमर्जिंग एशिया कप में खेलने का मौका मिला। जहां उन्होंने फाइनल मुकाबले में 4 ओवर फेंके और 24 रनों के नुकसान पर 2 विकेट चटकाए। बता दें कि शानदार प्रदर्शन दिखाने के बावजूद भी खिलाड़ी को अभी तक टीम इंडिया की जर्सी नहीं मिली है।

इतना ही नहीं रियान अंडर-19 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का भी हिस्सा दे पिछले सीजन में रियान कुछ खास नहीं कर पाए थे। जिसकी वजह से उनको काफी दादा आलोचना झेलनी पड़ी थी।

ALSO READ: अपने खास दोस्त Virat Kohli के खिलाफ Rohit Sharma ने चली तगड़ी चाल, खतरे में पड़ सकता है किंग कोहली का टेस्ट करियर