Placeholder canvas

“तापसी से बड़े तो मेरे B**BS हैं” अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू के प्राइवेट पार्ट का बनाया मजाक

बॉलीवुड के बाजीराव यानी रणवीर सिंह ने कुछ दिन पहले ही न्यूड फोटो शूट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। कुछ लोगों ने रणवीर की जमकर तारीफ की तो कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने रणवीर सिंह के इस फोटो शूट कर देख कर कहा था कि रणवीर की टोंड बॉडी और मर्दों के लिए परेशानी बन चुकी है।

रणवीर  ने न्यूड फोटोशूट में अपने टोन्ड बॉडी को फ्लांट किया था। अनुराग ने इस मामले में तापसी पन्नू को भी ले लिया। उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह की फोटो शूट से तापसी पन्नू इनसिक्योर हैं।

अनुराग कश्यप ने कही है बड़ी बात

बता दें कि आरजे कन्न ने अनुराग कश्यप से पूछा था कि अगर कभी वह ऐसा फोटोशूट करवाना हो तो करवाएंगे तब उन्होनें मना कर दिया था।

तापसी पन्नू के लिए अनुराग कश्यप ने कही यह बात

बता दें कि अनुराग ने तापसी पन्नू को इन सिक्योर बताया था और कहा था कि वह डरती हैं। उन्होंने कहा कि मुझे तकलीफ है कि मेरे बूब्स इतने बड़े हैं ऐसा सुनकर तापसी भी हंस पड़ी।

ALSO READ: ICC ODI Ranking: Shikhar Dhawan आईसीसी रैंकिंग में चमके, विराट कोहली और शिखर धवन को लगा बड़ा झटका

जमकर ट्रोल हो रहे अनुराग और तापसी

बता दें कि इन दिनों तापसी और अनुराग अपनी फिल्म के प्रमोशन की में बिजी हैं। वहीं मीडिया कर्मियों से इनकी बहस भी हुई है। जिसके चलते नेटीजंस ने इनको जमकर ट्रोल किया।

फिल्म दोबारा में आएंगे नजर

बता दें कि अनुराग कश्यप और ताप्सी पन्नू इन दिनों फिल्म दोबारा के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म की स्क्रीनिंग आईएफएफएम इवेंट के दौरान लंदन में हुई। यह टाइम ट्रेवल मूवी है।

ALSO READ: The Hundred में 11 साल की बच्ची साथ हुआ दर्दनाक हादसा, गेंद लगने के बाद मुंह पर लगे टांके