Angelo Mathews 1 - 1

वनडे विश्व कप 2023 का पहला विवाद सोमवार को बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच में हुआ। शाकिब अल हसन और एंजेलो मैथ्यूज़ के बीच टाइम्ड आउट को लेकर नया विवाद शुरु हो गया है। इस मैच के दौरान श्रीलंकाई ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज़ बिना कोई गेंद खेले शून्य पर आउट हो गए। उन्हें अंपायर ने बांग्लादेशी कप्तान की अपील पर आउट करार दिया। इसपर अब श्रीलंका के प्लेयर ने प्रतिक्रिया दी है।

बांग्लादेशी कप्तान पर फूटा एंजेलो मैथ्यूज़ का गुस्सा

बता दें कि बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले गए इस मुकाबले में एंजेलो मैथ्यूज़ को शाकिब अल हसन की अपील पर टाइम्ड आउट करार दिया गया। इसपर अब बवाल मचा हुआ है। मैच के बाद एंजेलो मैथ्यूज ने पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में टाइम्ड आउट विवाद पर बांग्लादेश के कप्तान और उनकी टीम को खरी-खरी सुनाई है।

एंजेलो मैथ्यूज़ ने कहा कि,

“मैं 15 साल से खेल रहा हूं, मैंने कभी किसी टीम को उस स्तर तक गिरते नहीं देखा। यह शाकिब अल हसन और बांग्लादेश के लिए अपमानजनक था। अगर वे उस तरह से क्रिकेट खेलना चाहते हैं, तो इसमें बहुत बड़ी गड़बड़ी है। बस अपमानजनक। आज तक मेरे मन में शाकिब के प्रति बहुत सम्मान था, लेकिन उसने सब खो दिया। हमारे पास वीडियो सबूत हैं, हम इसे बाद में सामने लाएंगे। यह बांग्लादेश था इसलिए ऐसा हुआ, मुझे नहीं लगता कि कोई अन्य टीम ऐसा करती।”

‘उन्होंने हमारा सम्मान नहीं किया…’

बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच के बाद दोनों टीमों ने एक-दूसरे से हाथ नहीं मिलाया। ऐसा पहली बार हुआ जब मैच खत्म होने के बाद दो टीमों ने हाथ नहीं मिलाया है। इसपर जब श्रीलंकाई ऑलराउंडर से सवाल किया गया  तो उन्होंने कहा कि अगर वे हमारा सम्मान करेंगे तो हम उनका करेंगे।

एंजेलो मैथ्यूज ने कहा कि,

“आप उन लोगों का सम्मान करते हैं, जो आपका सम्मान करते हैं। बांग्लादेश को पहले क्रिकेट का सम्मान करना होगा और फिर सम्मान की मांग करनी होगी, हम सभी क्रिकेट के एंबेसडर हैं।”

ALSO READ: ‘पूरी दुनिया गलत सारा के पीछे है…’ शुभमन गिल के साथ रिश्ते पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी, कह दी दिल की बात