स 4
Gadar 2: माधुरी दीक्षित समेत इन एक्ट्रेस ने सनी देओल के साथ गदर फिल्म में काम करने से सपाफ किया था इंकार, जानें ये बड़ी वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों अपनी अगली फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर सुर्खियों में है। आपको बता दें कि फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के साथ एक बार फिर से सनी देओल (Sunny Deol) लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग पिछले काफी समय पहले ही मेकर्स ने शुरू कर दी थी और अब जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

लेकिन अब इसी बीच अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक इंटरव्यू दिया है और उन्होंने अपनी फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर बात की है। साथ ही फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया है।

अमीषा पटेल ने Gadar 2 को लेकर किया बड़ा खुलासा,

अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि फिल्म को समाज के अलग-अलग हिस्सों को जोड़ने का काम करना चाहिए और शांति सद्भाव और एकता का प्रसार करना चाहिए। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म गदर 2 के बारे में बात करते हुए कहा कि,

“उनकी फिल्म किसी तरह की नफरत नहीं बल्कि सिर्फ प्यार से लाती है।”

गदर का उदाहरण देते हुए अभिनेत्री कहती हैं

“एक मुस्लिम महिला एक हिंदू से शादी करती है, लेकिन अपना धर्म नहीं भूलती है।”

Gadar 2 की कहानी

अमीषा पटेल फिल्म गदर 2 को लेकर कहती है सिर्फ इतना ही नहीं सनी देओल का कैरेक्टर तारा सिंह भी अपने प्यार के लिए इस्लाम अपना लेता है। ताजा खबरों के अनुसार गदर 2 की कहानी गदर की कहानी को ही कंटिन्यू करेगी। जिसमें 20 साल का लीप देखने को मिलेगा।

फिल्म गदर 2 की स्टोरी लाइन 1971 के इंडिया पाकिस्तान वॉर के इर्द-गिर्द घूमेगी। आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 साल 2001 में रिलीज हुई गदर का सीक्वल है।

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म गदर का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था, तो वहीं गदर 2 का निर्देशन भी अनिल शर्मा करेंगे। फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल के साथ अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगे।

Gadar 2: फिल्म रिलीज होने से पहले सकीना का हॉट एवं पर्सनल वीडियो हुआ Leak, VIDEO देख सनी देओल के भी उड़ जायेंगे होश

Published on May 20, 2023 1:32 pm