Placeholder canvas

Gadar 2: फिल्म रिलीज होने से पहले सकीना का हॉट एवं पर्सनल वीडियो हुआ Leak, VIDEO देख सनी देओल के भी उड़ जायेंगे होश

by Avantika
AMISHA PATEL PERSONAL VIDEO

हिंदी सिनेमा की मशहूर फिल्म ‘गदर’ (Gadar) में तारा सिंह और सकीना (Tara Singh and Sakina)की लव स्टोरी काफी ज्यादा फेमस रही थी साथ ही फिल्म भी सुपरहिट रही। वहीं फिल्म ‘गदर 2’ के आने की खबरों के बाद से फिल्म काफी सुर्खियों में बना हुई है।

बता दें कि फिल्म गदर 2 (Gadar 2) रिलीज होने से पहले ही तारा सिंह और सकीना (Tara Singh and Sakina) की जोड़ी चारों ओर छाई हुई है। कभी उनका लुक तो कभी सेट से लीक हुई वीडियो को लेकर दोनों काफी चर्चा में बने रहते हैं। वहीं हाल ही में फिल्म गदर 2 (Gadar 2) में पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इतना ही नहीं फिल्म रिलीज से पहले अमीषा पटेल (Amisha Patel) का एक पाक एक्टर के साथ रोमांटिक वीडियो भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

अमीषा पटेल का पर्सनल वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि अमीषा पटेल (Amisha Patel) के नए-नए अवतार से आए दिन फैंस के होश उड़े रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस एक बार फिर किलर लुक में नजर आईं हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो कॉल करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। वहीं वायरल वीडियो ने एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आ रही हैं।

वीडियो शेयर करने के बाद देखते ही देखते उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो में अमीषा पटेल काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं।

अमीषा पटेल का लीक वीडियो

बता दें कि वायरल वीडियो में एक्ट्रेस यानी कि तारा सिंह की सकीना काउच पर बैठी हुई दिख रही हैं। इस दौरान अमीषा ने डीप नेक टॉप पहन रखा है।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने डेनिम की लूज जींस पहने हुई है और व्हाइट कलर का शूज कैरी किया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप भी किया हुआ है।

अमीषा का रोमांटिक वीडियो

बता दें कि अमीषा पटेल का हाल ही में एक रोमांटिक वीडियो काफी सुर्खियों में छाया हुआ था। वहीं वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। इसके बाद एक्ट्रेस के अफेयर की खबरें चारों ओर सुर्ख़ियों में छाई थी। वीडियो वायरल होने के बाद एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान पाकिस्तान एक्टर इमरान अब्बास संग अफेयर की खबरों पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा

‘मैंने भी इस तरह की कई रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, ये पूरा मामला बहुत ही मजेदार है। मैं कई साल बाद अपने दोस्त से मिली और ये सिर्फ एक मुलाकात थी। हम दोनों एक इवेंट में मिले थे। तभी ये वीडियो शूट किया था। अब्बास को ‘क्रांति’ फिल्म का ये गाना बहुत पसंद है, इसलिए इसी गाने पर वीडियो शूट किया था।’

बता दें कि फिल्म गदर 2 में एक बार फिर इस तारा सिंह यानी सनी देओल और सकीना यानी अमीषा पटेल एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं यह फिल्म इसी साल में रिलीज होने वाली है।

ALSO READ:Deepika Padukone और रणवीर सिंह के बीच चल रहा है कोल्डवार? एक्ट्रेस ने सबके सामने ही कर दी पति की बेईज्जती

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00