Placeholder canvas

Ab de Villiers ने कर दी IPL 2023 के विनर की भविष्यवाणी, कहा इस टीम का इस बार आईपीएल विजेता बनना तय

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले कई दिग्गज खिलाड़ियों द्वारा तरह-तरह की भविष्यवाणी की जा रही है. अब एबी डी विलियर्स (Ab de Villiers) भी इसमें कूद पड़े हैं और उन्होंने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में उस टीम का नाम लिया है, जो इस बार चैंपियन बनेगी. इसके साथ ही उन्होंने कई वजह भी बताई है, जिस कारण आईपीएल 2023 में यह टीम मजबूती से उतरने वाली है.

ये टीम बनेगी आईपीएल चैंपियन

दरअसल बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आयोजित अनबॉक्स इवेंट में एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) एक अलग ही अंदाज में नजर आएं. सबसे पहले तो इस फ्रेंचाइजी ने अपनी नई जर्सी को लॉन्च किया जिसमें विराट कोहली के अलावा कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहे.

ऐसे में जब एबी डी विलियर्स (Ab de Villiers) से पूछा गया कि वह आईपीएल 2023 (IPL 2023) में किस टीम को चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं तो उन्होंने आरसीबी का नाम लिया और कहा कि

“मेरे हिसाब से टीम इस वक्त काफी जबरदस्त है. हमें इस स्टार्टिंग इलेवन में मौका ही नहीं मिलेगा. हम फैंस के तौर पर टीम को सपोर्ट करेंगे, ताकि वह ट्रॉफी लेकर आए.”

क्रिस गेल भी दिखे खुश

आपको बता दें कि इस इवेंट में एबी डिविलियर्स (Ab de Villiers) के अलावा क्रिस गेल भी नजर आए जो आईपीएल के इतिहास के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज माने जाते हैं. जब क्रिस गेल से चर्चा की गई तो उन्होंने एक बार फिर से टीम का हिस्सा बनने पर काफी उत्साह जाहिर किया और कहा कि

“आरसीबी के लिए खेलने में हमेशा से ही मुझे बहुत मजा आता है. निश्चित तौर पर मुझे इसमें काफी मजा आएगा. मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार हूं और टीम को सपोर्ट देने के लिए मैं फैंस का शुक्रिया भी करता हूं.”

IPL 2023 के लिए RCB की स्क्वाड

फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, फिन एलेन, मोहम्मद सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदू हसारंगा, माइकल ब्रेसवेल, दिनेश कार्तिक, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, अनुज रावत, आकाशदीप, जोश हेजलवुड, महिपाल लोमरोर, सूरज प्रभूदेसाई, करण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, डेविड विली, रिस टोप्ले, हिमांशु शर्मा, मनोज भांडगे, राजन कुमार, अविनाश सिंह, सोनू यादव.

ALSO READ: भारतीय वनडे टीम के 2 जबरदस्त खिलाड़ी जो थे कप्तानी के हकदार, मगर हो गए नाइंसाफी के शिकार, नहीं मिला कभी कप्तानी