Placeholder canvas

शर्मनाक! अपने अंतिम मैच में जाते-जाते ग्राउंड स्टाफ से भिड़े अंबाती रायडू इस छोटी सी गलती पर सरेआम लगाई फटकार

इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच में देखने को मिला। जहां धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था,  वहीं गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट के नुकसान पर 215 रनों का स्कोर चेन्नई चेन्नई की टीम के सामने रखा था, लक्ष्य का पीछा करने उतरे चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज 3 गेंद ही खेल पाए कि बारिश ने एक बार फिर से मुकाबले में अड़चन डाल दी।

स्टाफ मेंबर के साथ अंबाती रायडू ने की बदतमीजी

बता दें कि बारिश की वजह से बाधित मुकाबले को कुछ देर के लिए रुका। सीएसके के बल्लेबाज अंबाती रायडू ग्राउंड स्टाफ के मेंबर के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें अंबाती रायडू एक स्टाफ मेंबर के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल बीच में कुछ देर के लिए बारिश रुकी थी। जिसमें स्टाफ का एक मेंबर बारिश रुकने के बाद कवर हटाने के लिए जाता है, लेकिन उस समय हल्की-फुल्की बूंदाबांदी हो रही होती है।

ऐसे में पिच के बगल में पानी जमा हो गया, जिसके बाद अंबाती रायडू उसके पास गए और उस पर बुरी तरीके से भड़कते हुए दिखाई दिए।

हाल ही में किया है संन्यास का ऐलान

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले अंबाती रायडू ने आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेलने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को शेयर किया था। जिसमें उन्होंने बताया था कि वह आईपीएल का फाइनल मुकाबले के बाद है संन्यास ले लेंगे।

हालांकि चेन्नई और गुजरात के बीच यह उनका आखिरी आईपीएल है। इस खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल की 14 सीजन खेले हैं जिसमें उन्होंने 11 बार प्लेऑफ और 8 बार फाइनल मुकाबला खेला है।

Read More : “फ्लावर समझा था क्या फायर है” MS DHONI ने पलक झपकते बिखेर दी शुभमन गिल की गिल्लियां, वीरेंद्र सहवाग भी हुए माही के मुरीद