टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका 2 सबसे खतरनाक खिलाड़ी हुए चोटिल, तो इंग्लैंड का ये दिग्गज स्ट्रेचर पर पहुंचा अस्पताल
टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका 2 सबसे खतरनाक खिलाड़ी हुए चोटिल, तो इंग्लैंड का ये दिग्गज स्ट्रेचर पर पहुंचा अस्पताल

इंग्लैंड टीम इन दिनों पाकिस्तान सात टी20 मैचों की सीरीज़ के लिए पहुंच चुकी है. दोनों टीमों के बीच सीरीज़ का पहला मैच 20 सितंबर को खेला जाएगा. इस मैच से पहले ही इंग्लैंड के खेमे से एक बुरी खबर सामने आई है. इंग्लैंड टीम के असिस्टेंट कोच घायल हो गए हैं. इंग्लैंड के कोच के अलावा दो खिलाड़ी और एक कोच के घायल होने की खबर आई है. बताया जा रहा है कि पहले मैच की प्रैक्टिस के दौरान ये हादसा हुआ है.

इंग्लैंड के कोच स्ट्रेचर पर गए बाहर

17 सितंबर को प्रैक्टिस के दौरान इंग्लैंड टीम के असिस्टेंट कोच रिचर्ड डाउसन को हिप इंजरी हुई. इसके बाद उन्हें मैदान से सीधा स्ट्रेचर पर ही बाहर ले जाया गया. इसके अलावा पाकिस्तान के बॉलिगं कोच शॉन टेट भी बीमारी के चलते मैदान पर नहीं दिखाई दिए. दोनों ही टीम के कोचिंग स्टाफ परेशानी में दिखाई दे रहा है.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा ने कर लिया ये काम तो टी20 विश्व कप में आधी हो जायेगी हिटमैन की टेंशन

पाकिस्तान के खिलाड़ी हैं घायल

इंग्लैंड टीम के सिर्फ कोच ही घायल हुए हैं. पाकिस्तान के तो दो खिलाड़ी इंजर्ड हो चुके हैं. टीम के स्टार स्पिनर शादाब खान(SHADAB KHAN) प्रैक्टिस के बाद अपने मेडिकल ऑफिसर नजीबउल्लाह के साथ खड़े दिखाई दिए.

बॉलिंग सेशन करने के बाद शादाब खान बल्लेबाज़ी के लिए मैदान पर नहीं दिखाई दिए. शादाब गेंदबाज़ी के बाद अपना सामान समेट कर सीधा ड्रेसिंग रूम की तरफ चले गए.

वहीं, पाकिस्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहम्मद रिज़वान(MOHAMMAD RIZWAN) एशिया कप 2022 से ही परेशान दिखाई दे रहे थे. एशिया कप में एक मैच के दौरान उनके पैर में कुछ चोट आई थी, इस चोट का असर उनके प्रैक्टिस सेशन में दिखाई दिया.

रिज़वान प्रैक्टिस के लिए मैदान पर दिखाई नहीं दिए. अगर रिज़वान की हालत ठीक नहीं हो पाई तो पाकिस्तान के लिए ये अच्छी खबर नहीं होगी.

ALSO READ: IND vs AUS: रोहित शर्मा ने सुधारी एशिया कप की गलती, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को मौका!