Placeholder canvas

अक्षय कुमार ने सबके सामने खोला ट्विंकल खन्ना का राज, कहा पहली रात ही मुझे पता चल गया था उसका ये सच

by Susmita Shukla
AKSHAY KUMAR AND TWINKLE KHANNA

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो इंडस्ट्री में काम करते हुए बनी हैं. उन्हीं में 1 जोड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की भी है. दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. शादी के 20 साल होने के बाद भी दोनों एक साथ हैं. चाहे कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों ना हो लेकिन अभिनेता अपने परिवार के साथ समय बिताना नहीं भूलते.

पर्सनल और प्रोफेशन दोनों को बैलेंस रखते हैं अक्षय कुमार

akshay kumar twinkle khanna

बीते कुछ माह पहले अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया था और उन्हें अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी तब वह विदेश में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. किसी तरह वो फिल्म की शूटिंग छोड़कर भारत आए. हालाँकि डॉक्टर अक्षय कुमार की मां को नहीं बचा सके थे.

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे पर सिर्फ पानी पिलाते नजर आए ये 3 खिलाड़ी, Virat Kohli ने नहीं दिया एक भी मौका

अक्षय कुमार अपने काम को बहुत महत्व देते हैं, मां के निधन के 2 दिन बाद ही अक्षय अपने परिवार के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए थे. इन दिनों अक्षय कुमार अपने फैमिली के साथ विदेश में समय बिता रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की कुछ फोटो वायरल हो रही है.

शादी की पहली रात ही जान गया था ये बात

kapil sharma show

अक्षय कुमार कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आए. शो में अक्षय कुमार से अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार सवाल किए थे. अर्चना पूरन ने उनसे पूछा था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं?

इसका जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा ना. इसके बाद अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनों के बीच लड़ाई होती है तो दोनों में कौन जीतता है. इस सवाल का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने धीरे से ट्विंकल की ओर इशारा किया. वहीं अक्षय कुमार ने कहा कि मैं शादी की पहली रात ही जान गया था कि मैं ट्विंकल से कभी लड़ाई में जीत नहीं पाऊंगा.

ALSO READ-आमिर खान ने कैटरीना के सामने रखी ऐसी शर्त, सलमान खान के गेट के बाहर सबके सामने करना था ये काम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00