Placeholder canvas

आमिर खान ने कैटरीना के सामने रखी ऐसी शर्त, सलमान खान के गेट के बाहर सबके सामने करना था ये काम

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर में से आमिर खान इंडस्ट्री में अपनी जबरदस्त अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनको लाइमलाइट में रहना बहुत पसंद है. जब भी अभिनेता आमिर खान की कोई भी मूवी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है तो धमाल मचा देती है. आमिर खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि आमिर खान शतरंज के माही कहे जाते हैं. अपने खाली समय में वह अक्सर शतरंज खेलते दिखाई देते हैं.

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना

kaitrina kaif amir khan

हाल ही में आमिर खान ने बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से पंगा लिया है. कैटरीना कैफ और आमिर खान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में आमिर खान ने कैटरीना और सलमान खान को लेकर कुछ ऐसी बात कह रहे हैं जिसकी वजह से कैटरीना ब्लश करने लगती है.

शादी के बंधन में बंधी कैटरीना

5 4

बीते थोड़े दिन पहले ही अभिनेत्री कटरीना कैफ ने एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी रचाई. शादी जैसे खूबसूरत बंधन में बनने के बाद दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं. शादी से पहले कटरीना कैफ ने बॉलीवुड भाई जान को काफी समय तक डेट किया था. दोनों के फैंस बॉलीवुड पर्दे पर ही नहीं बल्कि निजी जिंदगी में भी दोनों की जोड़ियां काफी पसंद करते थे. सभी फैंस यह चाहते थे कि कटरीना सलमान की दुल्हनिया बन जाए.

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SALKAT❤️ (@salkat_century)

कटरीना और विक्की कौशल की शादी के समय सलमान खान के कई मीम्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. अब सलमान, कटरीना और आमिर खान का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

आपको बता दिया वीडियो उस दौरान का है जब अभिनेत्री कटरीना कैफ ने एक चैट शो में पार्टिसिपेट किया था. उसी दौरान आमिर खान ने कैटरीना कैफ के लिए एक मैसेज भेजा था जिसमें उन्होंने कैटरीना को सरेआम चैलेंज किया था. चैलेंज में कटरीना को शतरंज खेलते हुए अगर हार जाती हैं तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने खड़ा होकर दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए सॉन्ग गाना होगा.

आमिर ने दिया बड़ा चैलेंज

kaitrina kaif

इस चैलेंज की सबसे जबरदस्त बात यह थी कि बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सुपरस्टार सलमान खान रहते हैं. आमिर खान ने जैसे ही कटरीना से क्या बात कहते हैं वह जोरों से ब्लस करती और शर्मा कर नजरें झुका लेती हैं.

आगे आमिर खान कहते हैं कि इस शर्त में वह इतनी डर गई कि कभी गेम खेला ही नहीं. कैटरीना कभी हमसे हारना नहीं चाहती थी जिसकी वजह से उन्होंने गेम खेला ही नहीं. वही फनी अंदाज में कटरीना ने आमिर खान को कहा कि उन्हें जान से मार दूंगी. कैटरीना कैफ वीडियो 2019 का है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

इसे भी पढ़ें-अगर आपके पास है एक रूपये का यह सिक्का तो मिलेगे 2.5 लाख रूपये, बस करना होगा ये काम