व् 2
आकाश-श्लोका अंबानी ने नन्हीं परी का किया नामकरण, नाम की खासियत जान रह जाएंगे दंग

अंबानी परिवार की बड़ी बहू और श्लोका अंबानी ने  31 मई को एक नन्ही परी को जन्म दिया। इसके बाद उनके घर में खुशियों का माहौल बन गया। आकाश अंबानी श्लोका मेहता का एक बेटा है जिसका नाम पृथ्वी अंबानी है। रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन और बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी हाल ही में एक बार फिर से दादा  बन गए हैं। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) को एक नन्हीं परी हुई है।

वहीं अंबानी परिवार में नए मेहमान के आने से चारों तरफ  खुशियां छाई हुई हैं। 31 मई को श्लोका मेहता ने बेटी को जन्म दिया था। आकाश अंबानी रिलायंस ग्रुप (Reliance Group) में टेलीकॉम और डिजिटल बिजनस को हैंडिल करते हैं।

आकाश और श्लोका ने बेटी के नाम की घोषणा

बता दें कि सोशल मीडिया आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बेटी के नाम के रीवील किया।  आकाश और श्लोका ने अपने बेटी का नाम वेदा रखा है। वेदा के नाम का अर्थ बहुत खूबसूरत होता है।

सोशल मीडिया यूजर्स को  ये नाम बहुत पसंद आ रहा है। एक यूजर ने कहा कि बहुत अच्छा नाम है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि बहुत अच्छा नाम है मैने भी अपनी भतीजी का यही नाम रखा है।

श्लोका मेहता अंबानी और आकाश अंबानी  ने अपनी बेटी के नाम को रीवील कर दिया।  नाम रीवील के दौरान सबसे खास बात यह है कि वेदा के नाम की घोषणा उसके भाई पृथ्वी अंबानी ने की। जिसके बाद आकाश और श्लोका ने खुद इसकी जानकारी उन दोनों ने दी।

बता दें कि आकाश-श्लोका की वेदा दूसरी संतान है।  इन दोनों का पहला बच्चा पृथ्वी है। पृथ्वी का जन्म साल 2020 में हुई थी।  वहीं जब अंबानी परिवार की बड़ी बहु दुबारा से मां बनी हैं तो चारों तरफ खुशी की लहर है। वहीं वेदा का नाम सुनकर इनके फैंस काफी खुश हुए।

ये भी पढ़ें-उर्वशी रौतेला ने खरीदा अंबानी से भी आलीशान घर, ऋषभ पंत की कथित प्रेमिका के घर की कीमत सुन चकरा जाएगा सिर

Published on June 12, 2023 1:37 pm