Placeholder canvas

अजित आगरकर ने की भविष्यवाणी, बताया भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बनेगा विजेता

आईपीएल के खत्म होने के बाद अब पूरा क्रिकेट जगत आईसीसी टी20 क्रिकेट विश्व कप की तरफ देख रहा है। टी20 क्रिकेट विश्व कप 2021 का आगाज रविवार को हो गया। रविवार से इस विश्व कप के क्वालीफायर राउंड के मैच शुरू हो चुके हैं। लेकिन हर किसी फैंस की नजरें तो अगले रविवार को होने वाले भारत और पाक के महामुकाबले पर हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला

india vs pakistan

टी20 विश्व कप के इस संस्करण में फाइनल सहित कई बड़े मुकाबले होने वाले हैं, लेकिन इन दिनों क्रिकेट गलियारों में क्रिकेट जगत की सबसे चिर-प्रतिद्वंद्वी मानी जाने वाली टीमें भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर हैं।

भारत और पाकिस्तान की टीमें करीब 2 साल के बाद किसी मैच में आमने-सामने होने जा रही हैं। जिसमें 24 अक्टूबर को ये दोनों टीमें जब भिड़ने के लिए तैयार होंगी तो दोनों ही देशों के क्रिकेट फैंस का उत्साह अपने चरम पर होने वाला है।

ALSO READ: IPL 2021 AWARDS WINNERS LIST: आईपीएल फाइनल के बाद इन खिलाड़ियों पर हुई पैसो की बारिश, हर्षल पटेल को मिले 3 अवार्ड्स

अजित आगरकर का भारत-पाक मैच पर बयान

india vs pakistan

अगले सुपर संडे को होने वाले इस सुपरहीट मैच को लेकर फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच इस मैच को लेकर लगातार प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। जिसमें भारत के पूर्व क्रिकेटर अजित आगरकर ने फिर से इस मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत का पलड़ा पूरी तरह से भारी है लेकिन भारत पाकिस्तान को हल्के में ना लें।

अजित आगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए फिर से अपनी बात दोहरायी जिसमें उन्होंने कहा कि

“दांवे हमेशा ही हाई रहते हैं जब भारत और पाकिस्तान की टीम एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरती हैं, लेकिन टीम इंडिया की हालिया फॉर्म और आंकड़ों को ध्यान में रखते हुए मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान भारत को कड़ी टक्कर दे पाएगा।”

“जैसे की मैंने पहले भी कहा है, मेरे हिसाब से हमको अपने पड़ोसियों को हल्के में नहीं लेना चाहिए, क्योंकि क्रिकेट एक फनी गेम है और चीजें किसी भी समय पर बदल सकती हैं, खासतौर पर टी-20 क्रिकेट में।”

ALSO READ: IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स से फाइनल में मिली हार के बाद टूट पड़े ओएन मॉर्गन, इन्हें माना हार का जिम्मेदार

भारत का पलड़ा विश्व कप में रहा है पूरी तरह से भारी

india vs pakistan

भारत और पाकिस्तान के बीच विश्व कप इतिहास में भारत का पलड़ा एकतरफा रूप से भारी रहा है। अब तक आईसीसी वनडे विश्व कप या टी20 विश्व कप की बात करें तो दोनों ही टीमें 12 बार आमने-सामने हो चुकी हैं। जिसमें पाकिस्तान को एक भी जीत नसीब नहीं हुई है।

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत को हराने की क्षमता की बात कही थी, जिसके बाद विराट कोहली ने इस मैच को पूरी तरह से सामान्य मैच करार दिया था।

ALSO READ: MS DHONI ने आईपीएल से संन्यास पर तोड़ी चुप्पी, बताया अगले साल होंगे CSK का हिस्सा या नहीं