Placeholder canvas

ये दिग्गज खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का गेंदबाज कोच! वर्ल्ड कप 2023 के लिए दिग्गजों ने की मांग

by POONAM NISHAD
अजित अगरकर

भारतीय टीम 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैच की टी20 सीरीज खेलने जा रही है। इस सीरीज से पहले इस अखबार में भारतीय टीम के गेंदबाजी के लिए भारतीय टीम के एक सीनियर खिलाड़ी के द्वारा अजीत अगरकर ( Ajit Agarkar) के गेंदबाजी कोच बनाने की बात सामने आई हैं। इसमें उन्हें 2023 के विश्व कप तक गेंदबाजी कोच बनाने की बात की गई है। हालांकि अभी कुछ समय पहले ही भारतीय मेंस क्रिकेट टीम के लिए कोच का चयन किया गया है।

 Ajit Agarkar को गेंदबाजी कोच बनाने की मांग

अजित अगरकर

भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी ने जोकि टीम के फैसले लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए Ajit Agarkar को गेंदबाजी कोच बनाने की बात की हैं। ऐसा एक अंग्रेजी अखबार में दावा किया है। जिसके मुताबिक Ajit Agarkar को कम से कम भारतीय टीम के साथ 2023 विश्व कप तक जोड़ा जाए, ऐसा कहा गया हैं। वर्तमान समय में पारस म्हाम्ब्रे ( Paras Mhambrey) भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच हैं।

अजीत अगरकर के नाम है ये रिकॉर्ड

अजित अगरकर

भारतीय टीम के लिए अजीत अगरकर ( Ajit Agarkar) 1998 से 2007 तक एक्टिव तक चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 28 टेस्ट, 191 वनडे और 4 टी20 मैच भी खेले हैं। जिसमे टेस्ट में उन्होंने 47.37 की औसत से 58 विकेट, वनडे में 27.85 की औसत से 288 विकेट और टी20 में 28.33 की औसत 3 विकेट लिए हैं। वहीं पिछले साल वो चीफ सिलेक्टर की रेस में भी थे।

ALSO READ:इस खिलाड़ी को INDIAN TEAM में मिला पहली बार मौका तो जर्सी पर पिता का नाम लिखवा उतरा मैदान पर

पारस म्हाम्ब्रे (Paras Mhambrey) के लिए इंडिया ए का दरवाजा

पारस म्हाम्ब्रे

भारतीय टीम के वर्तमान गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ( Paras Mhambrey) है। अजीत अगरकर को गेंदबाजी कोच बनाने के साथ Paras Mhambrey को इंडिया ए टीम में अपनी सेवा देने के किए कहा जा सकता है। ये भी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में जिक्र किया है। Paras Mhambrey को राहुल द्रविड़ का खास माना जाता है। भारतीय टीम 24 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने जा रही है। जिसके बाद मार्च में दो टेस्ट मैच खेलने का भी कार्यक्रम है।

ALSO READ:IND vs SL: 3 खिलाड़ी जिन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं मिलना चाहिए था मौका, चयनकर्ताओं की रहम पर मिला है जगह

Published on February 23, 2022 1:23 pm

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00