rohit SHARMA

10 विकेट से शर्मनाक हार के बाद टी 20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से बाहर हुई भारतीय टीम इस समय आलोचनाओं के घेरे में हैं। हर कोई रोहित शर्मा की कप्तानी और उनके ख़राब प्रदर्शन पर सवाल दाग रहा है। सोशल मीडिया पर भी भारत की हार का गुस्सा देखने को मिल रहा है।

क्रिकेट के दिग्गज भी भारतीय टीम को खूब खरी खोटी सुना रहा हैं। हार के बाद पूर्व खिलाड़ी सहवाग, भज्जी के अलावा अब अजय जडेजा ने भी रोहित की आलोचना करते हुए विस्फोटक बयान दिए हैं।

जडेजा ने दागे रोहित शर्मा की कप्तानी पर सवाल

अजय जडेजा ने क्रिकबज से बात करते हुए साफ़ शब्दों में कहा है कि-

“मैं एक बात बोलूंगा अगर रोहित शर्मा इसे सुनेंगे तो उन्हें ये बात चुभेगी। अगर टीम बनानी है किसी कप्तान को तो उसको सारे साल टीम के साथ रहना पड़ता है। पूरे साल रोहित शर्मा कितने दौरे पर रहे। ये मैं अब नहीं कह रहा बल्कि पहले ही बोल चुका हूं।”

अजय जडेजा ने कहा कि

“आपको टीम बनानी है और आप साथ नहीं रहते। कोच भी न्यूजीलैंड नहीं जा रहे हैं। घर का एक ही बुजुर्ग होना चाहिए अगर सात बुजुर्ग होंगे तब भी काफी दिक्कत है।”

Read More : IND vs ENG: सेमीफाइनल जीतने के लिए कोच राहुल द्रविड़ चलेंगे बड़ी चाल, भारतीय टीम में होंगे बड़े बदलाव, इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरेगा भारत

न्यूजीलैंड दौरे पर वीवीएस लक्ष्मण होंगे नए कोच

भारत को टी 20 वर्ल्ड के समापन के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसके लिए टीम के सीनियर खिलाड़ियों सहित कोच को भी आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्या को कप्तान और वीवीएस लक्ष्मण कोच की जिम्मेदारी दी गई है।

Read More : IND vs SA: भारत की हार और साउथ अफ्रीका की जीत के बीच कगिसो रबाडा का ये कैच रहा अंतर, हार्दिक पांड्या को भी नहीं हुआ किस्मत पर यकीन, देखें वीडियो