Placeholder canvas

सलमान खान की इन गंदी हरकतों से तंग आकर ऐश्वर्या राय ने की थी ब्रेकअप, पहली बार खुलकर एक्ट्रेस ने बताई उस रात की पूरी सच्चाई

सलमान खान और ऐश्वर्या राय(Salman Khan and Aishwarya Rai) की प्रेम कहानी के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में खूब चले। 90 के दशक के अंत में सलमान और ऐश्वर्या के बीच रोमांस का पारा सातवें आसमान पर था। इन दोनों ने खूब इश्क फरमाया। हालांकि इन दोनों का यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं चला और उनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की कहानी बहुत इंटरेस्टिंग रही। आज तक उनके  ब्रेकअप के किस्से चलते हैं।

ऐश्वर्या और सलमान के फैंस इस बारे में जानकर काफी निराश हुए। इन दोनों की प्रेम कहानी के जितने किस्से मशहुर हैं। उतना ही उनके ब्रेकअप का किस्सा भी मशहुर रहा। सलमान खान ऐश्वर्या राय से बेइंतहा मोहब्बत करते थे और उनको लेकर बहुत ज्यादा पोजेसिव थे। ऐश्वर्या परेशान रहने लगीं जिसके बाद उन्होंने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया।

 2001 में खत्म हो गया सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता

बता दें कि ऐश्वर्या राय और सलमान खान का रिश्ता साल 2001 में खत्म हो गया था। रिश्ता खत्म होने के बाद ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपनी भड़ास को निकाला। उन्होंने कहा कि भगवान का शुक्र है सब खत्म हो गया।

ऐश्वर्या ने कहा कि सलमान खान जब तक मेरी लाइफ में थे, वो बहुत बुरा सपने जैसा था। उन्होंने कहा कि

“सलमान खान ने मेरा मानसिक और शारीरिक शोषण किया है। मैंने खुद से कहा अब यह बहुत हो गया है, मै आने वाले समय में कभी भी मिस्टर सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती। मेरी पूरी लाइफ एक बुरे सपने के जैसे था। और मैं भगवान का बहुत शुक्रगुजार हूं कि सब कुछ खत्म हो गया।”

सलमान खान ने दिया असहनीय दर्द

ऐश्वर्या ने कहा कि सलमान खान से हमेशा बेइज्जती और दर्द ही मिला है। ऐश्वर्या ने कहा कि बहुत सारी गंदी आदतें थी। शराब की लत थी। फिजिकल अब्यूज करते थे और अब बेईज्जती से भी तंग आ चुकी थे।

विवेक ओबरॉय के साथ जुड़ा नाम

सलमान खान और ऐश्वर्या राय की ब्रेकअप हो गया। विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी दी गई। जिसका खुलासा खुद विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया था। जिसके बाद उन्हें फिल्में भी मिलनी बंद हो गई थी।

अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय ने की शादी

अभिषेक बच्चन फिल्म गुरु की शूटिंग कर रहे थे। इसी वक्त दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी और अभिषेक बच्चन और करिश्मा की सगाई टूट गई। उसके बाद अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में शादी कर लिया।

ALSO READ:  मलाइका से बेइंतहा मोहब्बत करते थे अरबाज खान, कभी नही होना चाहते थे अलग, पत्नी की इस हरकत की वजह से हुआ तलाक