Placeholder canvas

बालकनी में Poonam Pandey ने पिलर के सहारे किया हॉट मूव, आंटिया बोलीं- ऊपर का कपड़ा ज्यादा छोटा नहीं हो गया बेटा

by Avantika
POONAM PANDEY

पूनम पांडे(Poonam Pandey) को उनके हॉट बोल्ड अंदाज की वजह से जाना जाता है। हाल ही में उन्होंने एक पिलर का  सहारा लेकर हॉट मूव किया। उनकी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गई। पूनम पांडे के वीडियो को देखकर आंटियों ने भी कमेंट कर कहा कि यह तो कुछ ज्यादा ही छोटा हो गया बेटा। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनको देख लोग अपनी जान छिड़कने लगते हैं।

बिकनी में तस्वीर की शेयर

बता दें कि पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नियॉन कलर की बिकनी और टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को  कंप्लीट करने के लिए पोनीटेल बनाई है और उन्होंने लाइट मेकअप किया है।

उन्होंने एक से बढ़कर एक सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। जो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रही है और उनका हॉट अंदाज देख इंटरनेट का तापमान भी बढ़ गया है।

पूनम पांडे की तस्वीर पर फैन हुए फिदा

पूनम पांडे की तस्वीर को देखकर उनके फैंस उन पर फिदा हो गए। उन्होंने कमेंट करते हुए कहा हॉलीवुड की क्वीन की तरह लग रही हो आप मेरी फेवरेट हो।

बता दें कि पूनम अक्सर अपनी हॉट अदाओं की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लोग उनके फोटो को देख कर तरह-तरह के कमेंट करते हं। उनको ट्रोंलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

इंस्टाग्राम पर है लाखों फॉलोअर्स

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं। वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है उनके इंस्टाग्राम पर 937K के फ्लोवर्स हैं। वह काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी सिजलिंग तस्वीरे शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें-एक कथा के लिए जया किशोरी करती हैं लाखों रुपए चार्ज, कमाई का बड़ा हिस्सा परिवार को न देकर करती हैं ये काम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00