Placeholder canvas

एक कथा के लिए जया किशोरी करती हैं लाखों रुपए चार्ज, कमाई का बड़ा हिस्सा परिवार को न देकर करती हैं ये काम

जया किशोरी (Jaya Kishori) बहुत ही पॉपुलर मोटिवेशनल स्पीकर और कथावाचक हैं। उनको सिर्फ देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में लोग जानते हैं। उनके कथा को सुनकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। वह अपनी सरल स्वभाव की वजह से बहुत पसंद की जाती हैं। जया किशोरी का जन्म 1996 में राजस्थान के सुजानगढ़ में हुआ था। वह महज 9 साल की उम्र से आध्यात्म के साथ जुड़ गई और फिर बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो गईं।

वह कथा सुनाती है और वो एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं। उनकी फैन फ्लोविंग बहुत तगड़ी है। उनके फैंस उनके बारे में जानना चाहते हैं। फैंस यह जानना चाहते हैं कि जया किशोरी कितनी कमाई कर लेती हैं।

कथा सुनाने के लिए जया किशोरी कितना करती हैं चार्ज

बता दे कि जया किशोरी एक कथा सुनाने के लिए कम से कम 9 लाख रुपए लेती है। कथा से पहले ही उनको साढ़े चार लाख रुपए एडवांस में  बुक हो जाते हैं। बाकी के पैसे कथा खत्म होने के बाद लेती हैं।

दान पुण्य करती हैं जया किशोरी

जया किशोरी एक कथा के नौ लाख रुपए चार्ज करते हैं। वह अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा सेवा संस्थान में दान करती हैं। जिससे कि दिव्यांगों की मदद हो सके वह बहुत ही पॉपुलर है खासकर युवा उनकी बहुत ही ज्यादा फैन है।

जया किशोरी के न सिर्फ युवा बल्कि बुजुर्ग हर उम्र के लोगों ने पसंद करते हैं। लोग उनकी कथा को सुनना पसंद करते हैं। उनका जन्म ब्राह्मण परिवार में हुआ था और उनका वास्तविक नाम जया शर्मा है।

जया किशोरी बेहद खूबसूरत और आधत्यम की जानकार हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तगड़ी फैन फ्लोविंग है। वह किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। उनके करोड़ों फ्लोवर हैं।

ये भी पढ़ें-9 सालों में कितनी बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन, एक्टिंग छोड़ने के बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी