Placeholder canvas

9 सालों में कितनी बदल गईं हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन, एक्टिंग छोड़ने के बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी

साथ निभाना साथिया बहुत ही पॉपुलर सीरियल था। इसके डायलॉग और सीन बहुत ज्यादा फेमस हुए। सीन पर मीम्स भी बनने शुरु हो गए। इस सीरियल का सबसे मशहूर डायलॉग था रसोड़े में कौन था? इस सीरियल के सीन पर बहुत से रील बने। इस सीरियल में नजर आने वाली राशि बेन कहां हैं? और क्या कर रही हैं आज हम आपको बताएंगे।

कहां हैं साथ निभाना साथिया की राशि बेन

बता दें कि रसोड़े में कौन था डायलॉग बहुत ही फेमस हुआ। यह रैप सांग भी बना जिसको कोकिलाबेन के ऊपर बनाया गया। इसमें कोकिला और राशि और गोपी तीनों नजर आ रहे थे। यह तीनों इस डॉयलॉग के बाद और मशहुर हो गईं।

राशि का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुचा ने कुछ समय बाद इससे ब्रेक ले लिया। सीरियल में वह मोदी परिवार की छोटी बहू बनी थी। जिसमें उनको कामचोर दिखाया गया था।

वहीं मोदी परिवार की दूसरी बहू गोपी बहुत ही सीधी-सादी थी। कोकिला राशि को बिल्कुल पसंद नहीं करती थी और गोपी को बहुत पसंद करती थी।

 रुचा हसब्निस (Rucha Hasabnis) ने छोड़ा शो

राशि बेन का रोल प्ले करने वाली रुचा हसब्निस ने साल 2021 में अपने करियर की नई शुरुआत की। और एक्टिंग के अलावा उन्होंने मॉडलिंग में कई प्रोजेक्ट की है।

 2009 में शुरू किया था करियर

बता दें कि रुचा ने साल 2009 में मराठी सीरियल ‘चार चुंगी’  अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसमें उन्होंने देविका का रोल प्ले किया था। साल 2010 में तुझ संग प्रीत लगाई सजना में वो नजर आए को सबसे ज्यादा पापुलैरिटी साथ निभाना साथिया में राशि के किरदार से मिली।

उन्होंने इस सीरियल में लगभग 4 साल तक काम किया । उसके बाद एक्ट्रेस ने ब्रेक लिया और शादी कर ली। उनके दो बच्चे हैं बेटी का नाम ही है और बेटे का नाम रोनित है।

ये भी पढ़ें- जया किशोरी ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया कब और किससे करेंगी शादी