Placeholder canvas

Gadar 2 में ये एक्टर लेंगे ‘अशरफ अली’ की जगह, देखने को मिलेगी सनी देओल के साथ दमदार फाइट

फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा को रिलीज हुए 22 साल हो चुके हैं। ऐसे में आज भी दर्शक इस फिल्म को देख कर भावुक हो जाते हैं। इस फिल्म को एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। जिसको अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सकीना और तारा सिंह की कहानी गदर 2 (Gadar 2) में देखने को मिलेगी।

हालांकि इस बार फिल्म में अमरीश पुरी की कमी रहेगी। वह इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे। वह दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब उनकी जगह कौन इस फिल्म में नजर आएगा आज हम आपको बताएंगे।

मनीष निभाएंगे अमरीश पुरी का किरदार

बता दें कि अमरीश पुरी ने गदर में अशरफ अली का रोल प्ले किया था। हमारे बीच में आज नहीं है लेकिन उन्हें लोग बहुत याद करते हैं। हालांकि गदर 2 रिलीज होने वाली है ऐसे में सबके मन में यह सवाल है कि आखिर अमरीश पुरी का किरदार कौन प्ले करेगा।

अमरीश पुरी की जगह मनीष वाधवा नजर आएंगे

अमरीश पुरी के रोल से मनीष वाधवा का किरदार बिल्कुल अलग है। एक इंटरव्यू के दौरान मनीष बताया था कि पाकिस्तानी आर्मी अफसर का रोल प्ले करेंगे।

उन्होंने कहा कि अमरीश पुरी की तुलना किसी से नहीं की जा सकती है। उनको कोई रिप्लेसमेंट नहीं कर सकता है। मनीष वाधवा ने फिल्म पठान में जनरल का रोल किया था और वह पापुलर टीवी शो चंद्रगुप्त में चाणक्य का रोल प्ले कर चुके हैं।

12 अगस्त  को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि फिल्म गदर 12 अगस्त को रिलीज होगी और इस फिल्म के जोर-जोर से प्रमोशन चल रहे हैं। ऐसे में राजधानी दिल्ली और जयपुर में इसका प्रमोशन चल रहा है। दर्शक भी इसका बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। गदर के पहले पार्ट के बहुत से कलाकार गदर 2 में नजर नहीं आएंगे।

ये भी पढ़ें-एक कथा के लिए जया किशोरी करती हैं लाखों रुपए चार्ज, कमाई का बड़ा हिस्सा परिवार को न देकर करती हैं ये काम