Placeholder canvas

SMAT 2022: दिल्ली का 19 साल का ये बल्लेबाज खटखटा रहा टीम इंडिया का दरवाजा, 202 के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

भारत में इस समय सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी चल रहा है. इस ट्रॉफी में कुछ खिलाड़ियों द्वारा हैरतअंगेज प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. इस श्रेणी में एक नाम यश धुल का भी जुड़ गया है. यश इस समय शानदार फार्म में चल रहे हैं. दिल्ली के तरफ से खेलते हुए यश धुल ने हैदराबाद के खिलाफ कार्रवाई शानदार अर्धशतक जड़ा है.

यश धुल ने खेली 72 रनों की आतिशी पारी

यश धुल का बल्ला इस समय आग उगल रहा है. अगर यह बल्लेबाज इस तरह से खेलता रहा तो जल्द ही हम उसे भारतीय टीम में भी देख सकते हैं. यश ने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए 36 गेंदो में 6 चौको और 6 छक्के की मदद से 72 रनों की शानदार पारी खेली. इनके अलावा हिम्मत सिंह ने भी 47 रनों की पारी खेली.

यश धुल के इस पारी की मदद से दिल्ली ने 20 ओवर में 196 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया. हैदराबाद इस बड़े लक्ष्य को प्राप्त नही कर पाई और 19.1 ओवर में ही सारे खिलाड़ी आउट होकर पवेलियन लौट गए. दिल्ली के तरफ से खेलते हुए नवदीप सैनी ने शानदार गेंदबाज की, नवदीप ने 3.1 ओवर में 17 देकर चार सफलताएं अर्जित की और अपने टीम को जीत दिलाई.

ALSO READ: भारत के सामने बेबस नजर आयेंगे शाहीन शाह अफरीदी, भारत के इस दिग्गज खिलाड़ी का दावा लय में नहीं है अफरीदी

यश धुल हैं शानदार फार्म में

दिल्ली का यह खिलाड़ी शानदार फार्म में है. यश धुल ने पंजाब के खिलाफ भी शानदार प्रदर्शन किया था, उन्होंने 45 गेदों में चार चौके और चार छक्के की मदद से 66 रनों की पारी खेली थी. पंजाब के अलावा यश धुल ने पुडुचेरी के खिलाफ भी 71 रनों की शानदार पारी खेली थी.

यश धुल के बल्लेबाजी में सबसे बड़ी बात यह है कि यश अपने पारी को बड़ा बनाते हैं. उनकी स्ट्राइक रेट भी शानदार रह रही है. यश धुल अभी सिर्फ 19 वर्ष के हैं जरा से अनुभव आने से यह खिलाड़ी एक बड़े प्लेयर के रूप में भारत के लिए लंबे समय तक खेल सकता है.

ALSO READ: टी20 विश्व कप में भारत के कार्तिक ने हैट्रिक लेकर रच दिया इतिहास, तोड़ दी श्रीलंका के बल्लेबाजी क्रम की कमर