Placeholder canvas

“मै अपने प्यार के पीछे ऑस्ट्रेलिया जा रही” क्या ऋषभ पंत से मिलने ऑस्ट्रेलिया जा रही उर्वशी रौतेला, अफवाहों को फिर मिली हवा

by NISHU
"मै अपने प्यार के पीछे ऑस्ट्रेलिया जा रही" क्या ऋषभ पंत से मिलने ऑस्ट्रेलिया जा रही उर्वशी रौतेला, अफवाहों को फिर मिली हवा

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच अक्सर तरह- तरह के विवाद को लेकर खबरें छाई रहती है, लेकिन इन दिनों देखा जा रहा है कि एक दूसरे के जानी दुश्मन बने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और उर्वशी रौतेला के रिश्ते में मिठास आ चुकी है, तभी तो ऋषभ पंत के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें उर्वशी रौतेला ने विश किया था और अब वर्ल्ड कप के लिए उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं, जिन्होने खुद अपने पोस्ट के माध्यम से इशारों- इशारों में ही बहुत बड़ी बात कह दी है.

इस पोस्ट पर हो रही चर्चा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

एक तरफ टीम इंडिया 15 साल बाद टी20 वर्ल्डकप का खिताब जीतने के लक्ष्य से ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने एक पोस्ट के माध्यम से ऐसी बात लिख दी है कि अब ये पूरी तरह से चर्चा में आ चुका है.

उर्वशी रौतेला ने पोस्ट करते हुए लिखा कि अपने प्यार के पीछे मै ऑस्ट्रेलिया जा रही. उन्होंने हैशटैग मे लव के साथ अपना नाम लिखा. बस फिर क्या यूजर ने इसे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ना शुरु कर दिया.

ऋषभ पंत के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं उर्वशी रौतेला

T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को भी शामिल किया गया है, जहां इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही है, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर किया है. वहीं इस बीच उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया है उसे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ जोड़ा जा रहा है, लेकिन स्पष्ट तौर पर उर्वशी रौतेला ने ना ही तो ऋषभ पंत का नाम लिया है और ना ही उन्हें लेकर कुछ लिखा है. इसके बावजूद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला, ऑस्ट्रेलिया में ऋषभ पंत से मुलाकात करने जा रही हैं.

ALSO READ: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में न चुने जाने पर छलका शार्दुल ठाकुर का दर्द, कहा “हर खिलाड़ी का सपना होता है…..”

खत्म हो चुके हैं सारे शिकवे गिले

आपको बता दें कि बीते दिनों उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच हुए विवाद ने हर किसी का ध्यान खींचा था जो खूब चर्चे में रहा था, लेकिन उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जन्मदिन पर उन्हें विश करके सारे शिकवे गिले खत्म कर दिए.

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला ने एक फ्लाइंग किस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. भले ही उसमें किसी भी तरह का उन्होंने कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन ऋषभ पंत के जन्मदिन पर पोस्ट हुए इस वीडियो को लोग तरह- तरह से कनेक्ट करते नजर आ रहे थे और फैंस का मानना था कि वह ऋषभ पंत के लिए ही था.

ALSO READ: पिछले साल पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप में मिली हार के बाद से टीम इंडिया से बाहर हैं ये 2 खिलाड़ी, नहीं मिला 1 भी टी20 खेलने का मौका

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00